Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus किस्से पुराने: जब टिम पेन ने ऋषभ पंत को कहा था बेबी सिटर, जानें क्या था भारतीय क्रिकेटर का पलटवार

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज होने वाली है. दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर झगड़े भी चर्चित रहे हैं.

Ind Vs Aus किस्से पुराने: जब टिम पेन ने ऋषभ पंत को कहा था बेबी सिटर, जानें क्या था भारतीय क्रिकेटर का पलटवार

Ind Vs Aus Pant Tim Paine Fight Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वर्ल्ड कप इस बार ऑस्ट्रेलिया में है और दोनों ही टीमों के लिए यह बड़े मुकाबले से पहले ट्रेलर की तरह है. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाड़ियों के बीच कई बार मैदान पर नोंक-झोंक की स्थिति बन जाती है. कुछ किस्से तो लोगों को दशकों बाद भी याद रहते हैं. ऐसा ही एक चर्चित किस्सा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और उस समय के टेस्ट टीम कप्तान टिम पेन के बीच हुआ था. 

Rishabh Pant को टिम पेन ने दी थी बेबी सिटिंग बनने का सुझाव 
दरअसल 2018 के इस दौरे पर पंत टेस्ट टीम में थे जबकि वनडे टीम में उस वक्त धोनी खेल रहे थे. पेन ने बल्लेबाजी करने आए पंत को चिढ़ाने के लिए कहा था, 'एक बात बताऊं, वनडे सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धोनी आ गए हैं. मैं इस लड़के (ऋषभ पंत) को हॉबर्ट की टीम में शामिल करवाना चाहता हूं. उन्हें एक बल्लेबाज की जरूरत है. अच्छा सुनो, इससे तुम्हारा (पंत) ऑस्ट्रेलिया में हॉलिडे बढ़ जाएगा. हॉबर्ट खूबसूरत शहर है. तुम्हें एक वाटर फ्रंट अपार्टमेंट दिलवा देंगे. 

पेन यहीं नहीं रुके थे इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे कल टेस्ट खत्म होने के बाद अपनी वाइफ के साथ फिल्म देखने जाना है. तुम मेरे बच्चों के बेबी सिटर बन जाओ. इसके बाद भी पेन हर थोड़ी देर पर पंत को चिढ़ाने के लिए कुछ न कुछ कहते जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें: भारत को घर में हराने का ऑस्ट्रेलिया में है दम? आंकड़ों में जानें कौन भारी

पंत ने किया था जबरदस्त पलटवार 
ऋषभ पंत भी पलटवार करने से नहीं चूके थे और जब टिम पेन बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने कहा कि एक स्पेशल गेस्ट आए हैं. फिर उन्होंने कहा, 'मयंक कभी कुछ एक्सीडेंटल कैप्टन जैसा सुना है? ये कुछ वैसे ही हैं एक्सीडेंटल कैप्टन.'

इसके बाद पंत ने बॉलिंग कर रहे रवींद्र जडेजा से कहा, 'इनको आउट करने के लिए आपको कुछ ज्यादा नहीं करना होगा.' पंत के बार-बार उकसाने के बाद अंपायर ने आकर उनसे कुछ बात की थी. बाद में उस दौरे पर पंत की टिम पेन के बच्चों के साथ तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के बच्चों पर भरपूर प्यार लुटा रहे थे.

यह भी पढे़ं: 'ऐसे नेता जिन्होंने बदली लोगों की जिंदगी, देश को दिया नया नज़रिया'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement