Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AB De Villiers की वाइफ ने RCB की खुले आम कर दी बेइज्जती और मुंह ताकते रह गए क्रिकेटर, देखें वीडियो

AB de Villiers Wife Not Supporting RCB: आरसीबी के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार एबी डिविलियर्स की पत्नी डैनियल केकेआर को सपोर्ट करती हैं. इसका खुलासा भी उन्होंने खुद ही किया है.

AB De Villiers की वाइफ ने RCB की खुले आम कर दी बेइज्जती और मुंह ताकते रह गए क्रिकेटर, देखें वीडियो

AB de Villiers Wife Supports KKR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा को आरसीबी (RCB) की जैकेट में आपने कई बार देखा होगा. यह आम बात है कि खिलाड़ियों के दोस्त और परिवार अपनी टीम को सपोर्ट करते हैं. हालांकि एबी डिविलियर्स की पत्नी डैनियल अपवाद हैं और वह (KKR) को सपोर्ट करती हैं. डैनियल के केकेआर को सपोर्ट करने की वजह शाहरुख खान हैं. जियो सिनेमा के इंटरव्यू में कपल ने खुद इसका जवाब भी दिया है. 

डैनियल ने शाहरुख खान को बताया प्यार 
वीडियो में डिविलियर्स और उनकी वाइफ से कई सवाल पूछे जाते हैं जैसे कि उनका फेवरेट फूड और दोनों सूशी का नाम लेते हैं. इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि आईपीएल 2023 में किसे सपोर्ट कर रहे हैं? डिविलियर्स कहते हैं आरसीबी और डैनियल कहती हैं केकेआर. फिर वह कहती हैं, केकेआर और एबीडी बिल्कुल हैरान रह जाते हैं. इसके बाद डैनियल शाहरुख खान की तारीफ करते हुए उन्हें प्योर लव भी कहती हैं. 

यह भी पढे़ं: KKR Vs RCB: शार्दुल ठाकुर की तूफानी पारी देख ट्विटर पर केकेआर फैंस बोले, 'यूं ही नहीं हैं लॉर्ड'

RCB के हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है डिविलियर्स को 
बता दें कि डिविलियर्स लंबे समय से आरसीबी से जुड़े हैं और अब रिटायर होने के बाद भी फ्रेंचाइजी के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं. उन्हें आरसीबी के हॉल ऑफ फेम में क्रिस गेल और विराट कोहली के साथ शामिल किया गया है. डिविलियर्स आईपीएल के इस सीजन में बतौर एक्सपर्ट जुड़े हुए हैं.

यह भी पढे़ं: Shah Rukh Khan पहुंचे KKR को सपोर्ट करने, वीडियो में देखें झूमे जो पठान पर कैसे लूटी लाइमलाइट  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement