Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LSG vs SRH: क्रुणाल पंड्या की इन 2 गेंदों ने उड़ा दिए पूरे हैदराबाद के होश, देखें कैसे स्पिन के खिलाफ नाच रहे बल्लेबाज

LSG vs SRH: आईपीएल 2023 का 10वां मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां स्पिनर्स कहर बरपा रहे हैं.

LSG vs SRH: क्रुणाल पंड्या की इन 2 गेंदों ने उड़ा दिए पूरे हैदराबाद के होश, देखें कैसे स्पिन के खिलाफ नाच रहे बल्लेबाज

ipl-2023-lsg vs srh krunal-pandya-outstanding bowling against aiden-markram-clean-bowled see video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 10वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) का मुकाबला इकाना स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से जारी है. इस मैच में सनराइजर्स को इस सीजन का अपना कप्तान मिल गया है. एडेन मार्करम (Aiden Markram) सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाए थे. पहले मैच में वह जिस तरह से आउट हुए वो शायद ही भूल पाएंगे. आईपीएल 2023 के अपने पहले ही मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान पहली गेंद पर आउट हो गए. यही नहीं वह क्लीन बोल्ड हो गए. मेजबान टीम के आलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने उन्हें पहली ही गेंद पर पवेलियन की हार दिखा दी. 

ये भी पढ़ें: IPL: केकेआर को मिली पहली जीत और आरसीबी को पहली हार, देखें अब प्वाइंट्स टेबल पर कौन टॉप पर 

सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मयंक अग्रवाल और अमोलप्रीत सिंह ने पारी की शुरुआत की लेकिन क्रुणाल पंड्या ने ज्यादा बड़ी साझेदारी नहीं पनपने दी और 21 के स्कोर पर ही मयंक को आउट कर टीम को पहली सफलता दिला दी. इसके बाद उन्होंने अमोलप्रीत को भी आउट कर दिया. कप्तान एडेन मार्करम को तो एक से ज्यादा गेंद तक टिकने भी नहीं दिया और पहली ही गेंद पर बोल्ड मार दिया. पंड्या ने अपना इस मैच का कोटा पूरा कर लिया है और 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किए हैं. 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक और आदिल राशिद.

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोमारियो शेफर्ड, क्रुणाल पांड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट और रवि बिश्नोई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement