Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs GT: मोहाली में मोहित शर्मा की गेंदबाजी और शुभमन मिल की तूफानी पारी के दम पर गुजरात की धमाकेदार जीत

PBKS Vs Gujrat Scorecard And Highlights: मोहाली में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में बाजी मेहमान टीम ने मारी है. शिखर धवन ब्रिगेड को घर में ही विकेट से हार मिली.

PBKS Vs GT: मोहाली में मोहित शर्मा की गेंदबाजी और शुभमन मिल की तूफानी पारी के दम पर गुजरात की धमाकेदार �जीत

PBKS Vs Gujrat Titans Scorecard And Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस ने अहमदाबाद में केकेआर के हाथों मिली हार को पीछे छोड़ एक बार फिर जीत की लय पकड़ ली है. मोहाली में पंजाब किंग्स (PBKS Vs GT) को 6 विकेट से हराया है. पहले गेंदबाजी में मोहित शर्मा और राशिद खान ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन कर टीम की जीत पक्की कर दी.

पंजाब ने दिया था जीत के लिए 154 का लक्ष्य 
टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी ने इस मैच में निराश किया. ओपनर प्रभासिमरन सिंह खाता खोले बिना ही लौट गए और शिखर धवन सिर्फ 8 रन ही बना सके. पंजाब की ओर से कोई भी खिलाड़ी अर्धशतक तक के आंकड़े को भी नहीं छू सके. पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 153 रन ही बना सकी. हालांकि छोटा लक्ष्य होने के बाद भी मैच आखिरी गेंद तक चला गया और गेंदबाजों ने मैच बचाने की पूरी कोशिश की.

यह भी पढ़ें: आईपीएल के शतकवीर बने कगिसो रबाडा, गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने नाम किया बड़ा मुकाम

मोहित शर्मा और शुभमन गिल बने गुजरात की जीत के हीरो 
गुजरात टाइटंस की जीत के हीरो मोहित शर्मा और शुभमन गिल रहे. मोहित शर्मा ने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन दिए और 2 विकेट लिए. उनकी किफायती गेंदबाजी ने पंजाब के बल्लेबाजों को दबाव में ला दिया और स्कोरकार्ड छोटे टोटल पर सिमट कर रह गया. इसके बाद पंजाब के गेंदबाजों की धुनाई करने में शुभमन गिल ने कोई कर नहीं छोड़ी. गिल  ने 49 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली. अपनी इनिंग में उन्होंने 7 चौके और एक जोरदार छक्का भी लगाया. उन्हें सैम करन ने आउट किया.

यह भी पढ़ें: PBKS Vs GT: मोहाली में मोहित शर्मा और राशिद खान के सामने फेल हुई पंजाब किंग्स, गिरते-पड़ते बनाए 153 रन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement