Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: रोहित शर्मा की बैटिंग देख छूट जाएंगे गेंदबाजों के पसीने, आप भी देखें कैसे लगा रहे हैं आसानी से छक्के

Mumbai Indians: IPL इतिहास के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा ने 16वें संस्करण के शुरू होने से पहले ही अपनी आक्रामक बैटिंग की झलक दिखाई है.

IPL 2023: रोहित शर्मा की बैटिंग देख छूट जाएंगे गेंदबाजों के पसीने, आप भी देखें कैसे लगा रहे हैं आसानी से छक्के

ipl 2023 rohit sharma net practice before indian premier league 16 mumbai indians news and updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल (Indian Premier League) इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस सीजन फिर से खिताब जीतने के इरादे से हल्ला बोलने वाली है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वो खिलाड़ी हैं तो टीम के लिए किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. साथ ही वह आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान भी हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस को 6 बार खिताब दिलाई है. अपने नाम एक और खिताब जोड़ने के इरादे से रोहित शर्मा नेट्स में जमकर पसीने बहा रहे हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियों मुंबई इंडियंस की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के डाला गया जिसमें वह बड़े ही आसानी से छक्के लगा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई करने का साउथ अफ्रीका के पास आखिरी मौका, जानें कैसी है पिच

रोहित शर्मा के साथ टीम में कई धुरंधर बल्लेबाज है जो पलक झपकते ही मैच का रुख पलट सकते हैं. यही नहीं टीम में कहर बरपाने वाले गेंदबाजों की लंबी लाइन है. जसप्रीत बुमराह भले ही इस सीजन नहीं खेल सकेंगे लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरेनडोर्फ और जे रिचर्डसन कहर बरपाने के लिए तैयार हैं. बल्लेबाजी में टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स और डेवाल्ड ब्रेविस जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं. हालांकि रोहित का बल्ला जब चल जाए तो किसी की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती है. मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से रोहित शर्मा की एक वीडियो डाली, जिसमें वो नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान बड़े ही आसानी से छक्के लगा रहे हैं. 

IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडोर्फ, आकाश माधवली, कैमरन ग्रीन, जे रिचर्डसन, पीयूष चावला, डुआन यानसेन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, मेहल वढेरा और राघव गोयल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement