Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

8 साल के सूखे के बाद Costa Rica के लिए आई FIFA World Cup में बहार, Japan को ऐसे दी पटखनी

FIFA World Cup में Costa Rica के आठ साल बाद आखिरकार अपनी जीत हासिल कर ली है. कोस्टा रिका ने जापान को 1-0 से ग्रुप मैच में मात दी है.

8 साल के सूखे के बाद Costa Rica के लिए आई FIFA World Cup में बहार, Japan को ऐसे दी पटखनी

Japan Vs Costa Rica

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Japan vs Costa Rica: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) के एक मैच के दौरान कोस्टा रिका ने जापान को एक गोल से मात दी. कीशेर फुलर के 81वें मिनट में किये गये गोल की बदौलत कोस्टा रिका ने जापान को 1-0 से हरा दिया. इस तरह ग्रुप ई में दोनों टीमों के दो मैचों से तीन तीन अंक हो गये हैं. फुलर ने डिफेंस की गलती का फायदा उठाया और 18 मीटर की दूरी से नेट में शॉट लगाया जो जापान के गोलकीपर शुईची गोंडा की ऊंगलियों के ऊपरी हिस्सों को छूता हुआ नेट में पहुंचा.

अहमद बिन अली स्टेडियम में मैच ज्यादातर हिस्से में नीरस रहा विशेषकर पहले हाफ में जिसमें एक भी शॉट गोल में नहीं लगा. इसकी तुलना में दूसरा हाफ थोड़ा बेहतर था जिमसें जापान ने तब तक दबदबा बनाये रखा जब तक कोस्टा रिका ने बढ़त नहीं बना ली.

ये भी पढ़ें - FIFA World Cup 2022 Top Goal Scorers: गोल्डन बूट की रेस में सबसे आगे है ये खिलाड़ी

कोस्टा रिका के गोलकीपर केलोर नवास ने बढ़त बनाये रखने के लिये अंतिम मिनट में तेजी से कई शॉट बचाये. जापान को ग्रुप ई में अपना अंतिम मैच स्पेन से खेलना है जबकि कोस्टा रिका का सामना जर्मनी से होगा.

बता दें पिछले मैच में जर्मनी को 2-1 से हराकर जापान ने उलटफेर किया था. 

ये भी पढ़ें - FIFA World Cup 2022: प्वाइंट्स टेबल में कौन किस नंबर पर, किसका पलड़ा है भारी, सारी डिटेल यहां जानें

अंतिम मैच स्पेन के साथ जापान इस मैच में जीत से नॉकआउट चरण में पहुंच सकता था. कोस्टा रिका को पहले मैच में स्पेन से 0-7 की हार झेलनी पड़ी थी और टीम टूर्नामेंट में बने रहने की कोशिश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement