Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत के इस बड़े खिलाड़ी ने राहुल द्रविड़ को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'टीम को नहीं चाहिए तुम्हारी सोच, बस खत्म'

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ भले ही कितनी भी मेहनत क्यों ना कर रहे हों. लेकिन क्रिकेट एक्सपर्ट्स राहुल की सोच से इत्तेफाक़ नहीं रखते हैं. भारतीय टीम के वरिष्ठ क्रिकेटर ने द्रविड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है.

भारत के इस बड़े खिलाड़ी ने राहु��ल द्रविड़ को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'टीम को नहीं चाहिए तुम्हारी सोच, बस खत्म'

राहुल द्रविड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया भले ही वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हो. लेकिन अभी भी वो पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स के निशाने पर बनी हुई है. क्रिकेट के ज्ञानी कभी प्लेयर्स को लेकर तीखी टिप्पणी कर रहे हैं तो कभी टीम के कोच राहुल द्रविड़ को लेकर. इस बार कोच द्रविड़ को निशाना किसी और ने नहीं बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ही बनाया है. 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे पूर्व सलामी बल्लेबाज कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

क्या बोले श्रीकांत

श्रीकांत ने टीम के प्लेइंग 11 में श्रेयस अय्यर के होने को लेकर द्रविड़ पर निशाना साधा. पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा के साथ चर्चा करते हुए श्रीकांत ने फैनकोड पर कहा, 'हुड्डा कहां है? उसने टी20 में भी अच्छा प्रदर्शन किया और फिर वनडे में भी. उसे टीम में होना चाहिए. आपको समझना होगा कि टी20 क्रिकेट में आलराउंडर खिलाड़ियों की ज्यादा जरूरत होती है.'

ये भी पढ़ें- Ind vs WI T20: अर्शदीप का गुस्सा करने वाला Video Viral, लोगों ने बोला- ये सरदार है असरदार

हुड्डा तो होना ही चाहिए

इसके बाद ओझा ने द्रविड़ के अय्यर को टीम में रखने की वजह के बारे में बात करते हुए कहा, 'राहुल भाई को विश्वास है कि जो प्लेयर आपके लिए पहले परफॉर्म करता है, आपको उसे ही पहले बैक करना चाहिए. इसके बाद में ऑप्शन तलाशना चाहिए.' हालांकि ओझा की बात से श्रीकांत संतुष्ट नहीं दिखे. उन्होंने कहा, 'राहुल द्रविड़ का सोच हमको नहीं चाहिए. आपका सोच चाहिए. अभी चाहिए. अभी दो. बस, खत्म.' इसपर ओझा ने भी मुस्कुराते हुए कह दिया, 'हुड्डा तो होना ही चाहिए.'

ये भी पढ़ें: इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को भारी पड़ा संचिन से पंगा, पढ़ें किस तरह जनता लगा रही है अब क्लास

बता दें कि पहले टी20 मैच में श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे, जिसके बाद से ही क्रिकेट एक्सपर्ट्स के निशाने पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement