Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krunal Pandya Baby: पापा बने क्रुणाल पंड्या, बेटे को दिया खास नाम, हार्दिक पंड्या ने यूं जताई खुशी

Krunal Pandya Baby Name: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के घर बड़ी खुशी आई है. क्रुणाल ने फैंस के साथ अपनी यह खुशी शेयर भी की है. स्टार ऑलराउंडर बेटे के पिता बने हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Krunal Pandya Baby: पापा बने क्रुणाल पंड्या, बेटे को दिया खास नाम, हार्दिक पंड्या ने यूं जताई खुशी

Krunal Pandya 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपरजायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के घर नन्हा शहजादा आया है. क्रुणाल ने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है और अपने बेटे की पहली झलक भी दिखाई है. पत्नी पंखुड़ी के साथ उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. पंखुड़ी की गोद में नन्हा शहजादा है और पंड्या उस पर प्यार लुटा रहे हैं. जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर की है फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

Krunal Pandya ने बेटे को दिया प्यारा नाम

 
क्रुणाल पंड्या पहली बार पिता बने हैं लेकिन भतीजे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पंड्या 2020 में पिता बन चुके हैं और उन्हें कई बार अपने बेटे अगस्त्य के साथ देखा जाता है. अब खुद क्रुणाल के घर में भी यह खुशी आई है. क्रुणाल ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है. 

बता दें कि साल 2017 में पंखुड़ी को क्रुणाल ने मुंबई इंडियंस की ट्रॉफी जीतने के बाद प्रपोज किया था. उसके कुछ दिन बाद उन्होंने शादी कर ली थी. क्रुणाल और पंखुड़ी को कई बार आईपीएल मैच में साथ भी देखा जाता है. 

यह भी पढ़ें: पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, '...तो वनडे क्रिकेट नहीं खेलेंगे हार्दिक पंड्या'  

KL Rahul ने दी बधाई, हार्दिक पंड्या ने लुटाया प्यार 

क्रुणाल की पोस्ट को अब तक 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी पोस्ट पर कई साथी क्रिकेटरों ने भी कॉमेंट किया है. क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने हार्ट इमोजी लगाकर प्यार लुटाया है. केएल राहुल और शिखर धवन जैसे स्टार्स ने भी पिता बनने पर बधाई दी है. 

क्रुणाल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और आईपीएल 2022 का सीजन भी उनके लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने अभी तक 5 वनडे और 19 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक उन्होंने 17 विकेट लिए हैं और 254 रन बना चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: खुद का करियर डुबा चुके इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने संजू सैमसन को लेकर कह दी ये बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement