Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब अमोल मजूमदार को नहीं मिला मौका, तब तुम्हें... सरफराज को पड़ी चीफ सलेक्टर की फटकार

सरफराज खान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगली सीरीज में नहीं चुने गए हैं. अब वह सार्वजनिक मंचों से अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं.

जब अमोल मजूमदार को नहीं मिला मौका, तब तुम्हें... सरफराज को पड़ी चीफ सलेक्टर की फटकार

सरफराज खान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  सरफराज खान के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. अच्छा खेलने के बाद भी चयनकर्ता उन पर मेहरबान नहीं हैं. सरफराज खान सार्वजनिक मंचों से कह रहे हैं कि उन्हें चुना नहीं गया है. वह बोर्ड के फैसले से नाराज हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगली सीरीज लिए भारतीय टेस्ट टीम में भी उन्हें जगह नहीं मिली है.  मुंबई के चीफ सलेक्टर ने उन्हें सार्वजनिक मंचों पर अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए फटकार लगाई है.

चीफ सलेक्टर मिलिंद रेगे ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को केवल रन बनाने पर ध्यान देना चाहिए. उन्हें भविष्य में कई मौके मिलेंगे. मिड-डे से हुई बातचीत में मिलिंद रेगे ने कहा, 'प्रदर्शन करते रहो, लेकिन हास्यास्पद टिप्पणियां करने से मदद नहीं मिलेगी. सरफराज को अपने चयन के खिलाफ टिप्पणी करने से बचना चाहिए.  उनका काम रन बनाना है. उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा.' सरफराज ने BCCI के चीफ सलेक्टर चेतन शर्मा के साथ हुई बातचीत का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्हें अगले सीरीज में खेलने का भरोसा दिया गया था. 

IND vs NZ 2nd ODI: मैच से पहले क्या खाती है टीम इंडिया, युजवेंद्र चहल ने खोल दी पोल, देखें वीडियो

'जबरदस्त फॉर्म में हैं लेकिन...'

मिलिंद रेगे ने कहा, 'सरफराज जबरदस्त फॉर्म में है, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन  बल्लेबाजी क्रम में एक जगह होनी चाहिए. उसका फॉर्म अतुलनीय और अविश्वसनीय है. मुझे लगता है कि वह उसका मौका मिलेगा लेकिन अभी जगह कहां है.'

जब अमोल मजूमदार को नहीं मिली जगह, तब..

चीफ सलेक्टर ने सरफराज और मुंबई के मुख्य कोच अमोल मजूमदार के बीच तुलना की और कहा कि घरेलू क्रिकेट में 11,000 से अधिक रन बनाने के बावजूद, पूर्व क्रिकेटर को कभी भी भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला क्योंकि टीम में कोई जगह नहीं थी.

भारत बनाम न्यूजीलैंड: फैंस का टूट सकता है दिल, तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे विराट कोहली?

भारतीय घरेलू सर्किट के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार मजूमदार को फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 11,000 से अधिक रन बनाने के बावजूद कभी भी राष्ट्रीय कॉल-अप नहीं मिला. यह वही दौर था जब भारत के लिए सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज खेलते थे. ऐसे में अमोल मजूमदार को कभी जगह ही नहीं मिली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement