Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NED T20 Live streaming: पाकिस्तान की नाक में दम कर देंगे नीदरलैंड्स के ये खिलाड़ी, जानें कहां देखें लाइव मैच

PAK VS NED Live Streaming T20 World Cup 2022: पाकिस्तान को सावधान रहना होगा नीदरलैंड्स के इन खतरनाक खिलाड़ियों से, जानें कहां देख सकेंगे लाइव

PAK vs NED T20 Live streaming: पाकिस्तान की नाक में दम कर देंगे नीदरलैंड्स के ये खिलाड़ी, जानें कहां देखें लाइव मैच

pak ve ned live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान का अब अगला मुकाबला 30 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ होना है. भारत और जिम्बाब्वे से हारने के बाद अब पाकिस्तान को सुपर 12 ग्रुप 2 के बाकी तीनों मैच जीतने होंगे. अगर वो एक भी मैच हारती है तो उसका वर्ल्ड कप का सपना भी टूट जाएगा. पाकिस्तान की ऐसी हालत को ही देखते हुए उसके लिए नीदरलैंड्स के साथ होने वाला मैच भी अब इतना अहम हो गया है. नीदरलैंड्स की टीम भी कहीं से कमजोर नहीं है इसलिए पाकिस्तान को जिम्बाब्वे वाली गलती दोहराने से बचना होगा.

नीदरलैंड्स के पास कई बड़े हिट लगाने वाले बल्लेबाजों के साथ-साथ अच्छे गेंदबाद भी हैं. जो पर्थ पर पाकिस्तान के बल्लेबाजों को आसानी से रन नहीं बनाने देंगे. इस मैच में अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन भी बना लेता है तो उसकी जीत के आसार काफी बढ़ सकते हैं. क्योंकि पर्थ पर बड़ा स्कोर कम ही बनता है.

PAK vs NED T20: पर्थ पर खत्म हो जाएगा पाकिस्तान का सफर, पिच के आंकड़े हैं डरावने

पाकिस्तान को इन खिलाड़ियों से रहना होगा संभलकर

नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स के साथ-साथ कोलिन एकरमैन उनके एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जिससे पाकिस्तान को संभलकर रहने की जरूरत है. एकरमैन टी20 वर्ल्ड कप में अच्छी लय में दिख रहे हैं और अपना दिन होने पर वो बड़ी पारी खेलने से नहीं चूंकेंगे. वहीं गेंदबाजी की कमान फ्रेड क्लासेन के हाथ में जिन्होंने अभी तक 5 विकेट लिए हैं और इकोनोमी रेट भी बेहद शानदार रहा है.

T20 World Cup Points Table: न्यूजीलैंड सेमीफाइनल से एक जीत दूर, पढ़ें अब तक किसके कितने हैं प्वाइंट

कहां देख सकेंगे Pakistan vs Netherlands T20 Live Streaming

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स टी20 वर्ल्ड कप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकेंगे. जिनके पास ऐप का सब्सक्रिप्शन वो भी मैच देख सकेंगे और जिनके पास नहीं है अब उनके लिए हॉटस्टार एक नया फीचर 'फॉलो ऑन' शुरू कर रहा है. जिसमें कुछ देर के लिए मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी. साथ ही इनसाइट्स और लाइव अपडेट्स का भी लुत्फ उठाया जा सकेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement