Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: तलाक की खबरों के बीच साथ आए सानिया-शोएब, जानें क्या चल रहा है इनके बीच? 

Sania Mirza Shoaib Malik Talk Show: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपना रिश्ता टूटने की खबरों के बीच फैंस को फिर हैरान कर दिया है.

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: तलाक की खबरों के बीच साथ आए सानिया-शोएब, जानें क्या चल रहा है इनके बीच? 

sania mirza shoaib malik new talk show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza Shoaib Malik divorce) के अलग होने की खबरों के बीच एक और हैरान करने वाली खबर आई है. दरअसल तलाक लेने की अटकलों के बीच कपल ने अपने नए टॉक शो का ऐलान किया है. इस टॉक शो का नाम 'द मिर्जा मलिक टॉक शो' होगा. इस खबर के सामने आने के बाद कुछ फैंस जहां दोनों के साथ होने पर खुशी जता रहे हैं. कुछ फैंस अलगाव की खबरों को अब चर्चा में आने का तरीका करार दे रहे हैं. 

पाकिस्तानी चैनल पर आएगा सानिया और शोएब का शो 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का यह टॉक शो पाकिस्तान के एक लोकप्रिय चैनल पर आएगा. इस टॉक शो का नाम 'द मिर्जा मलिक शो' है. रविवार को सोशल मीडिया पर शो का पोस्टर शेयर किया गया और पोस्टर कुछ ही मिनट में वायरल हो गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

शो का ऐलान ऐसे वक्त में हुआ है जब मीडिया में दोनों के अलग होने का दावा किया जा रहा था. अब दोनों साथ में शो लेकर आ रहे हैं तो कहा जा रहा है कि कपल के अलग होने की खबरें सिर्फ अफवाह भर ही थीं. 

यह भी पढे़ं: फाइनल में पाकिस्तान पर सैम करन का ट्रिपल अटैक, वर्ल्ड कप में बल्लेबाजों को यूं दहलाया

2010 में दोनों की हैदराबाद में हुई थी शादी 
हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी. दोनों ने शादी का एक रिसेप्शन लाहौर में दिया था. साल 2018 में सेलिब्रिटी कपल एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं. शादी के बाद से कपल ज्यादातर वक्त दुबई में ही बिताता है. पिछले दिनों शोएब मलिक की पाकिस्तान की एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर की खबरें आई थीं और कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस के साथ हॉट फोटोशूट के बाद से दोनों में दूरियां आई हैं. हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अलग होने की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

यह भी पढे़ं:  शोएब मलिक लाइव शो में फूट-फूट कर रोए, क्या सानिया मिर्जा हैं इसकी वजह  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement