Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अजहरुद्दीन से लेकर सौरव गांगुली तक, जानें इन पांच क्रिकेटर्स का किनके साथ रहा था अफेयर

Gina Stewart ने शेन वार्न के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया हालांकि वार्न ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं है, जिनका शादी के बाद अफेयर रहा हो. आज भारत के पांच क्रिकेटर्स के अफेयर के बारे में जानिए.

Latest News
अजहरुद्दीन से लेकर सौरव गांगुली तक, जानें इन पांच क्रिकेटर्स का किनके साथ रहा था अफेयर

Cricketers Extra Marital Afairs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया ओनली फैन्स की सेलिब्रिटी Gina Stewart ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया. उन्होंने दावा किया कि उनका दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न के साथ एक संबंध था. इस साल की शुरुआत में थाईलैंड में ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वार्न का निधन हो गया था, जिससे पूरा क्रिकेट जगत स्तब्ध रह गया था. स्टीवर्ट ने दावा किया कि वो वार्न के साथ नियमित रूप से मिलती थीं. हालांकि ऐसे पहली बार नहीं हुआ है जब किसी क्रिकेटर का शादी के बाद भी अफेयर रहा हो.  

ये भी पढ़ें: पॉर्न स्टार ने शेन वॉर्न के साथ संबंध को लेकर किया बड़ा खुलासा, दुनिया की 'हॉटेस्ट दादी' के नाम से हैं मशहूर

Sangeet bijlani and jwala gutta

भारतीय पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन शादी के बाद एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ अफेयर में थे. वह काफी सुर्खियों में रहे थे जिसकी वजह से उनका पहली पत्नी नौरीन से 1996 में तलाक हो गया. बिजलानी के बाद मोहम्मद अजहरुद्दीन का बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का साथ अफेयर चला.

Saurav Ganguly and nagma

सौरव गांगुली 1990 के दौरान बॉलीवुड अदाकारा नगमा के साथ अफेयर में थे. वह दोनों 1999 विश्व कप के दौरान मिले थे और कई बार एक दूसरे के साथ देखे गए थे. हालांकि दोनों ने ना कभी इस खबर की पुष्टी की और न ही कभी इनकार किया.

Vinod kambli wife

सचिन तेंदुलकर के दोस्त और भारतीय टीम के पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज विनोद कांबली का भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स में रहा है. वह फैशन मॉडल एड्रियाना हैविट के साथ शादी के बाद रिश्ते में थे. जब उनकी शादी मेला लेविस से हुई थी. हालांकि अफेयर्स की खबरों के बाद उनकी शादी टूट गई थी.  जिसके बाद पूर्व खिलाड़ी ने हैबिट के साथ शादी कर ली थी.

Mohammad Shami Hasin jahan

भारतीय तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां जो ने दावा किया था कि मोहम्मद शमी का बाहर किसी के साथ अफेयर चल रहा है. हसीन जहां ने शमी के व्हाट्सएप मैसेजेस की स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पर शेयर की थी और दावा किया था कि उनके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर है. 

Dinesh Karthik Dipika pallikal

दिनेश कार्तिक की पत्नी और मुरली विजय के बीच लव ट्राएंगल भी रहा है. कार्तिक की पत्नी मुरली विजय के साथ संबंधों को लेकर अखबारों में खूब सुर्खियां बनी थीं. कार्तिक की शादी उनकी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से हुई थी. हालांकि बाद में मुरली विजय और निकिता की शादी हो गई और दिनेश कार्तिक ने स्क्वेश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement