Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, तमीम इकबाल-तस्कीन अहमद हुए चोटिल

India vs Bangladesh ODi Series 2022: पहला वनडे मैच ढाका में 4 दिसंबर को खेला जाएगा, जिसका सीधा प्रसारण आप भारत में भी देख सकेंगे.

IND vs BAN: बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, तमीम इकबाल-तस्कीन अहमद हुए चोटिल

taskin ahmed ruled out of bangladesh vs india 1st odi series 2022 rohit sharma virat kohli shikhar dhawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN ODI Series) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा. उससे पहले बांग्लादेश को तगड़ा झटका लगा है. टीम के प्रमुख गेंदबाज पहले वनडे से बाहर हो गए हैं. तास्किन अहमद (Taskin Ahmed) भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुवाई करने वाले तास्किन अहमद पीठ की चोट से उबर रहे हैं. उन्हें और आरान देने की सलाह दी गई है, जिसके कारण मीरपुर में भारत के खिलाफ चार दिसंबर को होने वाले पहले वनडे मुकाबले से वह बाहर हो गए हैं.

कौन हैं नर्वस 90s में सबसे ज्यादा बार आउट होने वाले बल्लेबाज?

इस खबर की जानकारी बांग्लादेश चयन समिति के अध्यक्ष मिनहाजुल अबेदीन ने दी. मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल ने गुरुवार को कहा, "तास्किन पहले मैच से बाहर हो गए हैं क्योंकि उनकी  पीठ का दर्द फिर उभर आया है. हम उनकी प्रोग्रेस पर नजर रख रहे हैं जिसके बाद आगे उनके खेलने पर फैसला किया जाएगा." वर्ल्ड कप में इस गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी की थी. ऐसे में पहले वनडे से बाहर होने की वजह से बांग्लादेश की टीम थोड़ी कमजोर लग रही है. 

तमीम इकबाल भी हुए सीरीज से बाहर

इसके अलावा अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. इस बल्लेबाज को 30 नवंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में अभ्यास मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी. भारत और बांग्लादेश की टीमें 4 दिसंबर को पहले वनडे के लिए ढाका में उतरेंगी. दूसरा वनडे मुकाबला 7 दिसंबर और तीसरा मैच 10 दिसंबर को खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement