Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni की वजह से Virat Kohli को मिली थी ताकत, 'माही के एक मैसेज ने बदल दी जिंदगी'

Indian Premier League 2023 से पहले विराट कोहली ने एमएस धोनी के उस मैसेज के बार में बताया, जिसने कोहली के अंदर जोश भर दिया था.

MS Dhoni की वजह से Virat Kohli को मिली थी ताकत, 'माही के एक मैसेज ने बदल दी जिंदगी'

virat kohli recalls ms dhoni massage for motivation rcb interview ipl 2023 india vs australia bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 की शुरुआत होने जा रही है. उससे पहले सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं. आईपीएल 2023 ऑक्शन में पैसे की बारिश करने वाली टीमें अब अपने स्टार खिलाड़ियों से उनकी अनसुनी कहानी जानने में लगी हैं. इसी दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी टीम के साथ एक पोडकास्ट में आईपीएल 2023 से पहले कई मुद्दों पर बात की. अपनी कप्तानी में भले ही विराट कोहली ने टीम को कोई खिताब नहीं दिलाया हो लेकिन उनकी बल्लेबाजी हमेशा चर्चा में रही है. हालांकि ऐसा नहीं है कि उनके बल्ले ने हमेशा रन उगला हो. एक ऐसा दौर भी था जब कोहली सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे और उन्हें भारत के महान कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का साथ मिला. 

शुभमन गिल के रन बनाने का सारा तेंदुलकर को क्यों मिलता है क्रेडिट? देखें खूबसूरत तस्वीरें   

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल अकाउंट पर विराट कोहली के साथ एक पोडकास्ट शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली ने धोनी के उस मैसेज का खुलासा किया, जिसने कोहली को जोश से भर दिया. कोहली ने कहा, धोनी एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने मेरे खराब दौर में मुझसे बात की और साथ दिया. धोनी के साथ मेरी बॉन्डिंग भगवान के किसी आर्शीवाद की तरह है. धोनी ने मुझे एक बार मैसेज किया और उस मैसेज ने मुझमें काफी जोश भर दिया, जिससे मुझे काफी कुछ समझने में मदद मिली. 

विराट कोहली ने बताया कि धोनी के लिए मेरे मन में काफी सम्मान है. आपको बता दें कि विराट कोहली के खराब दौर के बाद से उनसे कप्तानी छीन ली गई थी. उन्होंने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के आखिरी मुकाबले में शतक जड़ा और उसके बाद फिर कोहली फॉर्म में लौट चुके हैं. भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. 4 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे है. पहले दोनों मैचों में कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सकें हैं हालांकि उन्हें दो बार इच्छी शुरुआत जरूर मिली है. अब उम्मीद है इंदौर में कोहली रेड बॉल में भी धमाल मचाएं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement