Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Women's Asia cup 2022: पाकिस्तान ने मलेशिया को बुरी तरह रौंदा, जानें कब होगा Ind vs Pak मैच

Womens Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने मलेशिया को बुरी तरह हराया है. कमजोर मलेशियाई की टीम पर पाकिस्तान ने 9 विकेट से जीत हासिल की है.

Women's Asia cup 2022: पाकिस्तान ने मलेशिया को बुरी तरह रौंदा, जानें कब होगा Ind vs Pak मैच

वुमेंस एशिया कप 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वुमेंस एशिया कप 2022 (Womens Asia Cup 2022) में पाकिस्तान ने मलेशिया की कमजोर टीम को बुरी तरह हराया दिया है. पाकिस्तान ने मलेशिया को 9 विकेट से हराया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए मलेशिया की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 57 रन ही बना सकी. पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे मलेशिया का कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक पाया. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन एलसा हंटर (नाबाद 29 रन) ने बनाए. उनके अलावा सिर्फ वैन जूलिया (11 रन) डबल डिजिट में रन बना सकीं. जब कि बाकी के 9 खिलाड़ियों में कोई भी 4 रनों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका.

पाकिस्तान के लिए उमाइमा सोहेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. उन्होंने तीन ओवरों में सिर्फ 19 रन दिए. उनके अलावा तूबा हसन ने 4 ओवर में 13 रन देकर दो विकेट लिए. डायना बेग और सादिया इक्बाल को एक-एक विकेट मिला. वहीं 58 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 9 ओवरों में ही एक विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए सिद्रा अमीन ने सबसे ज्यादा 23 गेंदों पर 31 रन बनाए. 

Pak Vs Eng दोनों के लिए सीरीज जीतने का अंतिम मौका, लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल जानें यहां  

पाकिस्तान के बाद अब भारतीय महिला टीम का मलेशिया से 3 अक्टूबर को मैच होना है. जिसमें भारत की जीत तय मानी जा रही है. भारत का पाकिस्तान से बड़ा मुकाबला 7 अक्टूबर को होने वाला है. ये मैच पूरे टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होने वाला है, क्योंकि ये टक्कर भारत और पाकिस्तान के बीच होनी है. पाकिस्तान से होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम 4 अक्टूबर को यूएई से भिड़ेगी. वुमेंस एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होना है. इंडिया मेंस टीम के लिए एशिया कप 2022 भले ही अच्छा ना रहा हो. लेकिन फैंस को वुमेंस टीम से बड़ी उम्मीदें और हर कोई चाहता है कि वुमेंस एशिया कप का खिताब भारत की बेटियां ही जीतें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement