Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Video: बेटी के साथ गाड़ी धोते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, इस जीप का भारतीय सेना से है गहरा रिश्ता 

Dhoni Nissan Jonga: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची में हैं और अपनी बेटी जीवा के साथ गाड़ियों की सफाई करने का एक वीडियो शेयर किया है.

MS Dhoni Video: बेटी के साथ गाड़ी धोते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, इस जीप का भारतीय सेना से है गहरा रिश्ता 

MS Dhoni Viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल रांची में हैं. धोनी अपने होमटाउन में खेती, मुर्गा पालन और कई तरह के काम करते हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेटी जीवा के साथ जीप साफ करते दिखते हैं. माही को अपनी गाड़ियों और बाइक से काफी प्यार है और समय मिलने पर वह इसकी देखभाल खुद करते हैं. फैंस को जीवा के साथ धोनी के जीप साफ करने का अंदाज काफी पसंद आया है. खास बात यह है कि जिस जीप की धोनी सफाई कर रहे हैं उसका भारतीय सेना से स्पेशल रिश्ता है. 

MS Dhoni का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेटी के साथ जीप की सफाई करते दिख रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि कभी-कभी छोटी सी मदद भी काम को बहुत आसान कर देती है. वीडियो देखकर लग रहा है कि जीवा को भी धोनी के साथ जीप साफ करने में काफी मजा आ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

कुछ दिन पहले ही यह पक्का हो गया है कि धोनी ही अगले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले हैं. धोनी को दोबारा कप्तानी करते हुए देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. आईपीएल 2022 से ठीक पहले  उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन फिर बीच में उन्होंने जिम्मा संभाला था. 

यह भी पढ़ें: Jwala Gutta: अजहरुद्दीन से अफेयर या गोपीचंद से झगड़ा, बर्थडे गर्ल ज्वाला गुट्टा हमेशा रही विवादों में

Nissan Jonga की सफाई कर रहे थे धोनी 
दरअसल वीडियो में जिस जीप की सफाई करते धोनी दिख रहे हैं वह निसान जोंगा है. बता दें कि कभी इस जीप का इस्तेमाल भारतीय सेना करती थी. इस एसयूवी का पूरा नाम Nissan Jonga 1 Ton है. सेना ने जब इस जीप का प्रयोग बंद कर दिया था तब इसे मॉडिफाइ किया गया था. 

धोनी के पास भी ऐसी ही एक मोडिफाइड जोंगा जीप है और रांची में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच देखने के लिए वह इसी जीप को ड्राइव करके स्टेडियम आए थे. धोनी के पास कई सारी आलीशान गाड़ियां और महंगी बाइक हैं. इसके अलावा उन्हें पेट्स का भी काफी शौक है. 

यह भी पढ़ें: रोहित का मुंह मोड़ लेना नहीं आया लोगों को रास, वीडियो में आया सामने कप्तान ने क्या किया अर्शदीप के साथ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement