Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 CSK Vs GT: डेविड मिलर की आतिशी पारी, सोशल मीडिया पर 'किलर-मिलर' की धूम

आईपीए में डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की है. टूर्नामेंट में यह टीम की पांचवी जीत है और गुजरात पॉइंट टेबल पर टॉप पर है.

Latest News
IPL 2022 CSK Vs GT: डेविड मिलर की आतिशी पारी, सोशल मीडिया पर 'किलर-मिलर' की धूम

डेविड मिलर के दम से जीती गुजरात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुणे के एमसीए ग्राउंड पर सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच जोरदार मुकाबला रहा लेकिन अंत में जीत पंड्या की टीम को मिली है. किलर मिलर के नाम से मशहूर डेविड मिलर ने तूफानी पारी खेलते हुए हारे हुए मैच की बाजी पलट दी. बराबरी के मुकाबले में गुजरात की टीम ने 3 विकेट से चेन्नई को मात दी है. मिलर की तूफानी पारी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

किलर मिलर ने खेली तूफानी पारी
मैच में चेन्नई ने 5 विकेट पर 169 रन बनाए थे, जबकि गुजरात ने 170 रन बनाते हुए एक गेंद शेष रहते 3 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. 17वें ओवर तक मैच चेन्नई के पक्ष में लग रहा था लेकिन राशिद खान ने 18वें ओवर में क्रिस जॉर्डर के ओवर में 3 छक्के और एक चौका लगाकर गुजरात की वापसी करवा दी थी. आखिरी ओवर में मिलर ने एक चौका और एक छक्का लगाकर गुजरात को 3 विकेट से जीत दिला दी. 

पढ़ें: IPL 2022 CSK VS GT: राशिद खान और डेविड मिलर ने मचाई तबाही, सीएसके की पांचवीं हार

राशिद खान के साथ मिलर ने लिखी जीत की पटकथा
गुजरात ने 87 के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे और हार टीम के सिर पर मंडरा रही थी. डेविड मिलर और राशिद खान ने हार नहीं मानी और छठे विकेट के लिए 37 गेंदों में 70 रन जोड़कर मैच की तस्वीर को बदल दिया. टी-20 के तूफानी बल्लेबाज ने दिखा दिया कि उन पर गुजरात टाइटंस का भरोसा बेवजह नहीं है. 

94 रनों की खेली पारी, 6 छक्के निकले बल्ले से
मिलर ने 28 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का 11वां अर्धशतक पूरा किया. अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर वो मैच को आखिरी ओवर तक ले गए और 51 गेंद में 94 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 6 छक्के निकले.

पढ़ें: IPL 2022 SRH Vs PBKS: हैदराबाद की लगातार चौथी जीत, मैच में बने कई रिकॉर्ड

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement