Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Who is Harshit Rana: कौन है केकेआर की टीम में शामिल हुआ क्रिकेटर हर्षित राणा? 

Salam केकेआर के लिए 2 मैच खेलकर आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

Latest News
Who is Harshit Rana: कौन है केकेआर की टीम में शामिल हुआ क्रिकेटर हर्षित राणा? 

जानिए कौन हैं हर्षित राणा, जिन्हें केकेआर ने टीम में किया शामिल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में दिल्ली के क्रिकेटर हर्षित राणा की एंट्री हुई है. हर्षित को केकेआर में रसिख सलाम के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया है. सलाम केकेआर के लिए 2 मैच खेलकर आईपीएल से बाहर हो गए हैं. वह पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण बाहर हो गए हैं. दिल्ली के हर्षित राणा केकेआर में 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर साइन किए गए हैं. 

CSK को बड़ा झटका, दीपक चाहर IPL 2022 से बाहर, केकेआर में इस खिलाड़ी की एंट्री 

कौन हैं हर्षित राणा? 
हर्षित राणा दिल्ली के क्रिकेटर हैं. वह तेज गेंदबाज हैं. वह दिल्ली के लिए वीनू मांकड़ ट्रॉफी खेल चुके हैं. हाल ही उन्हें कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में दिल्ली की अंडर 25 टीम में चयनित किया गया था. उन्होंने हरियाणा के खिलाफ 5 अप्रैल को ही अपना लेटेस्ट मैच खेला है. इससे पहले उत्तराखंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 3 विकेट चटकाए थे. 29 मार्च को खेले गए इस मैच में दिल्ली ने 46 रनों से जीत दर्ज की थी. कर्नाटक के खिलाफ भी हर्षित ने एक विकेट निकाला था. हर्षित ने 3 साल पहले अंडर-19 खेला था और गुजरात टाइटंस के लिए एक नेट गेंदबाज थे. 

कौन हैं रसिख सलाम?
रसिक सलाम डार जम्मू कश्मीर के क्रिकेटर हैं. वह दाएं हाथ के मध्यम तेज गति के गेंदबाज हैं. दाएं हाथ से बल्लेबाज करते हैं. उन्हें 2022 आईपीएल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 20 लाख रुपये बेस प्राइस में खरीदा था. 

IPL 2022 में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स का एक मेंबर कोविड पॉजिटिव 

 

इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement