Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: India में होगा आईपीएल का आयोजन, ये हो सकते हैं वेन्यू 

पिछले साल Covid मामलों के बाद इसे दुबई शिफ्ट कर दिया गया था.

Latest News
IPL 2022: India में होगा आईपीएल का आयोजन, ये हो सकते हैं वेन्यू 

ipl 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के आयोजन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, आईपीएल का आयोजन इस बार इंडिया में होगा. पिछले साल कोरोनावायरस के मामलों के बाद इसे दुबई शिफ्ट कर दिया गया था. 

इस बार इसके साउथ अफ्रीका में होने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन बीसीसीआई के टॉप सोर्स ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा है कि IPL 2022 भारत में होगा. इसका आयोजन मुंबई में कराया जाएगा. इसमें दर्शकों को अनु​मति नहीं दी जाएगी. 

यदि आवश्यक हों तो संभावित स्थान वानखेड़े स्टेडियम, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई), मुंबई और पुणे में डीवाई पाटिल स्टेडियम हो सकते हैं.  कहा जा रहा है कि अब तक फ्रेंचाइजी के साथ वर्चुअल बैठक में इसके आयोजन की तारीखों को करीब एक हफ्ते बढ़ाकर 27 मार्च करने पर चर्चा हुई है.

IPL 2022: लखनऊ का कप्तान बनने के बाद सामने आया KL Rahul का बयान 

बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया, हम भारत में आईपीएल की मेजबानी करने के इच्छुक हैं. अगर स्थिति वास्तव में खराब है तो ही हम इसे भारत से बाहर ले जाएंगे. हमारी पूरी कोशिश भारत में ही पूरी लीग की मेजबानी करने की है. अंतिम निर्णय फरवरी में किसी समय लिया जाएगा. 

IPL 2022: KL Rahul और Hardik Pandya बने कप्तान, जानिए कौन हैं नई फ्रेंचाइजी के 6 खिलाड़ी?

1214 खिलाड़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन

आईपीएल 2022 खिलाड़ियों की नीलामी के लिए 1,214 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. आईपीएल खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन 20 जनवरी को क्लोज हुआ था. इनमें 896 भारतीय और 318 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. 

इन खिलाड़ियों ने आईपीएल 2022 खिलाड़ियों की नीलामी का हिस्सा बनने के लिए साइन अप किया है. दो दिवसीय मेगा नीलामी में विश्व क्रिकेट की बेहतरीन प्रतिभाओं के लिए 10 टीमें बोली लगाएंगी. खिलाड़ियों की सूची में 270 कैप्ड, 903 अनकैप्ड और 41 एसोसिएट खिलाड़ी शामिल हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement