Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RCB Vs RR: वानखेड़े की पिच पर चौके-छक्कों के आसार, प्लेइंग 11 ऐसी हो सकती है

आज संजू सैमसन के वीरों का सामना फाफ डुप्लेसिस की आर्मी से है. वानखेड़े के मैदान पर खेली जाने वाले इस मैच को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है. 

Latest News
IPL 2022 RCB Vs RR: वानखेड़े की पिच पर चौके-छक्कों के आसार, प्लेइंग 11 ऐसी हो सकती है

वानखेड़े की पिच पर बरसेंगे रन?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने जारे रहे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले में फैंस को हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद है. आम तौर पर यह पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार होती है और यहां जमकर चौके-छक्के देखने को मिल सकते हैं. 

ओस की वजह से बल्लेबाजों को मिलेगी मदद
मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच बल्‍लेबाजों के लिए मददगार बताई जा रही है. आम तौर पर ओस के कारण यहां दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी करना ज्‍यादा आसान साबित हो रहा है. राजस्‍थान और बैंगलोर दोनों ही टीमों में धाकड़ बल्‍लेबाज हैं. इस मैच के हाई स्‍कोरिंग होने की पूरी उम्‍मीद है. एक तरफ फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली हैं तो दूसरी ओर जॉस बटलर, संजू सैमसन, शिमरॉन हेटमायर जैसे धाकड़ बल्लेबाज हैं. राजस्थान के ओपनर यशस्वी जायसवाल अब तक कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं. टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग करना चुन सकती है. आरआर और आरसीबी दोनों ही टीमें मौजूदा टूर्नामेंट में 200 रन का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. ऐसे में आज वानखेड़े स्‍टेडियम पर चौकों-छक्‍कों की बरसात देखने को मिल सकती है.

पढ़ें: IPL 2022 RCB Vs RR: वानखेड़े में जोरदार भिड़ंत के आसार, जानें किसमें कितना है दम

ऐसा रह सकता है मौसम का मिजाज
राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. शाम की वजह से खिलाड़‍ियों को गर्मी से ज्‍यादा जूझना नहीं पड़ेगा. मुंबई में बारिश के 6 प्रतिशत आसार है लेकिन मैच पूरा होने की उम्‍मीद है. वेदर डॉट कॉम के मुताबिक मुंबई का तापमान दिन में 31 डिग्री सेलसियस रहेगा जो कि शाम में गिरकर 28 डिग्री सेलसियस पहुंच जाएगा. यहां नमी 73 से लेकर 75 प्रतिशत तक रह सकती है.

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
राजस्थान: जोस बटलर, यशस्‍वी जायसवाल, देवदत्‍त पडिक्‍कल, संजू सैमसन (कप्‍तान), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्‍ट, प्रसिद्ध कृष्‍णा और युजवेंद्र चहल

आरसीबी: फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफ़न रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज

पढ़ें: IPL 2022 RCB VS RR: पहली बार पुरानी टीम के खिलाफ उतरेंगे चहल, जानें ऐसे और दिलचस्प रिकॉर्ड

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement