Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, टीम में किया बदलाव 

IPL 2022 पॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स टॉप पर है.

Latest News
IPL 2022 RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, टीम में किया बदलाव 

गुजरात टाइटंस 4 में से 3 मैचों में जीत हासिल कर पांचवें स्थान पर काबिज है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का 24वां मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम मुंबई में खेला जा रहा है. राजस्थान रॉयल्स जहां 4 में से 3 मैचों में जीत दर्ज कर टॉप पर है वहीं गुजरात टाइटंस 4 में से 3 मैचों में जीत हासिल कर पांचवें स्थान पर काबिज है. देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कैसा रहता है. 

RR ने टॉस 
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. आरआर में जिमी नीशम की एंट्री हुई है. उन्होंने ट्रेंट बोल्ट की जगह ली है. टाइटंस के लिए नलकांडे की जगह यश दयाल और विजय शंकर ने साईं सुदर्शन की जगह ली.

गुजरात टाइटंस प्लेइंग इलेवन 
1 शुभमन गिल, 2 मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), 3 विजय शंकर, 4 हार्दिक पांड्या (कप्तान), 5 डेविड मिलर, 6 अभिनव मनोहर, 7 राहुल तेवतिया, 8 राशिद खान, 9 लॉकी फर्ग्यूसन, 10 मोहम्मद शमी, 11 यश दयाल 

राजस्थान रॉयल्स 
1 जोस बटलर, 2 देवदत्त पडिक्कल, 3 संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), 4 रेसी वैन डेर डूसन, 5 शिमरोन हेटमायर, 6 रियान पराग, 7 जिमी नीशम, 8 आर अश्विन, 9 युजवेंद्र चहल, 10 प्रसिद्ध कृष्णा, 11 कुलदीप सेन

IPL 2022: सैलून में कटिंग कर रहे थे पिता, बेटे ने राजस्थान रॉयल्स को जिता दिया मैच 
 

मुकाबले से पहले पिछले मैच के स्टार राहुल तेवतिया ने कहा, मैं पिछले दो सालों से फिनिशर की भूमिका में हूं. आशीष भाई ने मुझे बताया कि वे मुझे फिनिशर के रूप में देख रहे हैं और मैंने उसी के अनुसार तैयारी शुरू की है. घरेलू टीम के लिए भी ऐसा किया है. मैं इस जिम्मेदारी को लेना चाहता हूं. 

मेरी गेंदबाजी में अधिक जिम्मेदारी है लेकिन मुझे मौके नहीं मिल रहे हैं. यह मेरी पुरानी टीम है लेकिन नए खिलाड़ियों के साथ राजस्थान के खिलाफ खेलने के लिए उत्साहित है. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement