Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Irfan Pathan ने छेड़ी नई बहस, अमित मिश्रा का रिप्लाई वायरल 

Irfan ने 'लेकिन' पर ट्वीट खत्म कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

Latest News
Irfan Pathan ने छेड़ी नई बहस, अमित मिश्रा का रिप्लाई वायरल 

इरफान पठान के ट्वीट पर अमित मिश्रा ने जवाब दिया है. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) इन दिनों आईपीएल में कमेंट्री कर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं, दूसरी ओर वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही पाकिस्तानी पत्रकार को उन्होंने ट्वीट कर मुंहतोड़ जवाब दिया था. अब जब देश में अलग-अलग मुद्दों पर बहस छिड़ी है तो इस बीच पूर्व क्रिकेटर ने भी नई बहस को जन्म दे दिया है. पठान ने 22 अप्रैल सुबह 5.23 बजे ट्वीट कर कहा, मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, धरती पर सबसे महान देश बनने की क्षमता रखता है, लेकिन...

इरफान ने 'लेकिन' पर ट्वीट खत्म कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. इरफान का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया. यह ट्वीट जब दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व खिलाड़ी अमित मिश्रा तक पहुंचा तो वह खुद को रिप्लाई देने से नहीं रोक सके. 

संविधान का पालन...
अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने जवाब देते हुए कहा, मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे बड़ा देश बनने की क्षमता रखता है. तभी...जब कुछ लोगों को यह एहसास होगा कि 'हमारा संविधान वह पहली किताब है जिसका पालन किया जाना चाहिए.' मिश्रा और इरफान के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

IPL 2022: सूर्यकुमार से बोले जडेजा- भाईसाहब एकाध कॉर्नर...देखें वीडियो 
 

कुछ लोगों का मानना है कि अमित मिश्रा ने बिलकुल सटीक जवाब दिया है तो वहीं कुछ का मानना है कि इरफान अपने ट्वीट से देश में चल रहे मुद्दों पर ध्यान आ​कर्षित कराना चाह रहे हैं. जाहिर है इरफान ने 'लेकिन' लिखकर नई बहस को जन्म दे दिया है. पठान और मिश्रा अपने ​ट्वीट्स के जरिए चर्चा में बने रहते हैं. 

IPL 2022 MI VS CSK: मुकेश चौधरी की घातक यॉर्कर ने उड़ाया स्टंप, बैठे रह गए Ishan Kishan, देखें वीडियो  

हाल ही मिश्रा ने आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गए आईपीएल के 22वें मैच के दौरान सुर्खियां बटोर ली थी. दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की को कैमरे ने कैप्चर किया था जिसके हाथ में लगे पोस्टर में लिखा था- जब तक आरसीबी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत जाती तब तक शादी नहीं करूंगी. इसपर अमित मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, मैं वाकई इस लड़की के पेरेंट्स के बारे में चिंतित हूं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement