Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranji Trophy: 97 रन पर कैच हो गए थे Yash Dhull, बताया-जीवनदान मिला तो कैसी रही फीलिंग, देखें Video

यश का कहना है कि वीवीएस लक्ष्मण समेत उन्हें सीनियर ​क्रिकेटर्स का सपोर्ट मिल रहा है.

Latest News
Ranji Trophy: 97 रन पर कैच हो गए थे Yash Dhull, बताया-जीवनदान मिला तो कैसी रही फीलिंग, देखें Video

yash dhull new

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप कैप्टन यश ढुल ने रणजी ट्रॉफी में डेब्यू कर सुर्खियां बटोर ली हैं. डेब्यू मैच में सेंचुरी ठोक यश सचिन तेंदुलकर समेत दिग्गजों के एलीट क्लब में शामिल हो गए. दिल्ली की ओर से ओपनिंग करने उतरे यश ढुल ने तमिलनाडु के खिलाफ पहले मैच में 113 रन बनाए लेकिन इससे पहले वह नर्वस नाइंटी का शिकार हो गए थे. 97 रन पर मिडविकेट पर उनका कैच पकड़ लिया गया. शतक के करीब आकर यश की यह गलती भारी पड़ती इससे पहले ही अंपायर ने इसे नो बॉल करार दे दिया. इस तरह उन्हें डेब्यू मैच में जीवनदान मिल गया. यश कैच पकड़े जाने के बाद गर्दन लटकाए नजर आए. Yash Dhull ने कहा, कैच के बाद मैं एकदम सुन्न सा हो गया लेकिन जब जॉन्टी भईया ने मुझे बताया कि यह नो बॉल है तब ​मैं स्टेबल हुआ. नो बॉल पर मुझे खुद पर हंसी आ रही थी. 

Ranji Trophy: Yash Dhull का 'फर्स्ट क्लास डेब्यू', सेंचुरी ठोक एलीट क्लब में हुए शामिल, देखें Video

मेरे लिए बड़ी उपलब्धि 
जब वर्ल्ड कप जीतकर आया तो सबने यही कहा कि अब तेरे लिए रणजी ट्रॉफी महत्वपूर्ण है इसपर फोकस करना है. यश ने कहा डेब्यू मैच में शतक पूरा होना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है. यश ने कहा, वीवीएस लक्ष्मण सर से हमने बहुत बात की है और उन्होंने हमें काफी कुछ सिखाया है. मैं रणजी में लंबा खेलना चाहता था. मैंने उन सीख को एग्जीक्यूट किया और इसका नतीजा सकारात्मक मिला. 

विकी ओस्तवाल के साथ खेलेंगे आईपीएल 
यश ढुल और विकी ओस्तवाल दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2022 खेलेंगे. यश ने कहा, मैं और विकी एक दूसरे के नजदीक हैं. अब हम एक टीम के लिए आईपीएल खेलेंगे हमें बहुत मजा आएगा. विकी के लिए शुभकामनाएं. 

Sachin Tendulkar ने बेटे अर्जुन पर दिया था यह बयान, इशारों में कही थी बड़ी बात 

यश ने कहा, हर इंडियन खिलाड़ी का ड्रीम होता है कि वह ब्लू जर्सी में अपने देश को रिप्रजेंट करे. मेरा ड्रीम और फोकस आईपीएल के जरिए इंडियन टीम में जगह बनाना है.  

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement