Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंदूक की नोक पर युवक डांसर से कर रहा था नाचने की फरमाइश, नहीं मानी तो मार दी गोली

एक बर्थडे पार्टी में भोजपुरी सिंगर को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. एक बर्थडे पार्टी में हथियारबंद युवकों डांसर-सिंगर पर गोली चला दी.

बंदूक की नोक पर युवक डांसर से कर रहा था नाचने की फरमाइश, नहीं मानी तो मार दी गोली

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के भोजपुर में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां जनैडीह गांव में हथियारबंद युवकों ने एक डांसर-सिंगर पर गोली चला दी. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां पीड़िता ने घटना की जानकारी दी. डांसर ने आरोप लगाया कि हथियारबंद युवक बंदूक लहराते हुए डांसर को अपने सामने नचवाना चाहते थे, डांसर के इनकार करने पर युवक ने गोली चला दी. मंगलवार देर रात यह घटना को अंजाम दिया गया था.

एक वीडियो सामने आया है जिसमें डांसर ने अपना बयान जारी किया है. डांसर ने बताया कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से युवक ने गोली चला दी. वीडियो में नजर आ रहा है कि पीड़िता के पैर में गोली लगी हुई और वह अपना इलाज करा रही है. 

ये भी पढ़ें - अवैध खनन मामले में CM हेमंत सोरेन से पूछताछ, ED दफ्तर के बाहर धारा 144 लागू

यहां देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता को युवक ने डांस करने के लिए के लिए कहा, मगर नशे की हालत में उन्हें देख डांसर ने डांस कर करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद उनसे पैर गोली मार दी. 

ये भी पढ़ें - 'सिर्फ तृणमूल समर्थक बांग्लादेशियों के बनवाएं वोट', TMC विधायक का बेतुका बयान

पीड़िता ने यह भी कहा कि जब वह डांस कर रही थी तब हथियारबंद युवकों ने डांसर से बंदूक की नोक को चिपका रखा था. खबरों के मुताबिक सलेमपुर गांव की अहपुरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के बेटे के जन्मदिन पर डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. मामले में संज्ञान लेने के बाद बिहार पुलिस सामने आई है और कहा है कि पंचायत समिति सदस्य रणवीर शाह अपने साथियों समेत फरार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement