Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh: मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ग्रामीण के घर नहाए, शेयर किया वीडियो

जन चौपाल से पहले मंत्री ने गांव के दलित परिवार के घर भोजन किया.

Uttar Pradesh: मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ग्रामीण के घर नहाए, शेयर किया वीडियो

 मंत्री ने जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों से कहा कि वे हर महीने आएंगे. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (UP) के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर दो वीडियो शेयर कर वीआईपी कल्चर खत्म करने का मैसेज दिया. एक वीडियो में वह कच्चे बाथरूम में हैंडपंप के पानी से नहाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में दिन की शुरुआत के लिए तैयार होते दिख रहे हैं.  

उन्होंने अपने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा, आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद के सिंधौली विकासखंड के चक कन्हऊ गांव में सहोदरा जी पत्नी लीलाराम जी के घर पर रात्रि विश्राम के बाद सुबह की चाय और लोगों से बातचीत करते हुए दिन की शुरुआत हुई. वहीं हैंडपंप के पानी से स्नान किया. 

नंदी ने इन वीडियोज को शेयर करते हुए कहा है कि योगी सरकार और पिछली सरकारों में यही अंतर है. योगी सरकार में आम जनता और सरकार के बीच में न कोई दूरी है और न ही कोई अंतर और न ही कोई वीआईपी कल्चर.

दलित परिवार के घर किया भोजन
शाहजहांपुर में जन चौपाल से पहले मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने गांव के दलित परिवार के घर भोजन किया. इसके बाद मंत्री गांव में लगी चौपाल में पार्टी नेताओं और अधिकारियों के साथ पहुंचे. जहां फरियादियों की कतार लग गई. ज्यादातर शिकायतें जमीनी विवाद और पुलिस की कार्यशैली को लेकर थीं. शिकायतों का निस्तारण न होने पर मंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई. उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे हर महीने ग्रामीणों के बीच आया करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh में कांग्रेस बना रही बड़ा प्लान! BJP से ज्यादा SP-BSP को होगा नुकसान 

पिछले हफ्ते भी नंदी ने बरेली की यात्रा के दौरान रातभर रहने के बाद एक व्यक्ति के घर स्नान किया था. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के पूर्व नेता नंदी 2017 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. इलाहाबाद दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वह उत्तर प्रदेश के निर्यात संवर्धन मंत्री हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement