Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mainpuri: सपा नेता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 500 मीटर तक गाड़ी को सड़क पर घसीटा, देखें Video

यूपी के मैनपुरी से सपा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) की कार को एक ट्रक ने पीछ से टक्कर मार दी और 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया.

Mainpuri: सपा नेता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 500 मीटर तक गाड़ी को सड़क पर घसीटा, देखें Video

सपा नेता देवेंद्र यादव की कार को पीछे से टक्कर मारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी (SP) के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) पर रविवार देर रात जानलेवा हमला हुआ है. शहर के भदावर हाउस के पास उनकी कार को एक ट्रक ने पीछे से पहले टक्कर मारी और फिर 500 तक घसीटता हुआ ले गया. हमले में देवेंद्र यादव बाल-बाल बच गए. वहीं, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रक ने जब देवेंद्र सिंह यादव की कार को टक्कर मारी, तब वह गाड़ी में अकेले थे. वह करहल रोड से होते हुए अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सड़क पर ही घूम गई. चालक ने ट्रक को रोकने की बजाए सपा नेता की कार समेत और दौड़ाना शुरू कर दिया. इसके चलते सपा नेता की कार करीब 500 मीटर तक घिसटती चली गई.

इस घटना में सपा के जिलाध्यक्ष बाल-बाल बच गए. घटना मैनपुरी सदर कोतवाली इलाके के भदावर हाउस के सामने की है. सपा जिलाध्यक्ष ने मैनपुरी सदर कोतवाली थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- कोर्ट से 'गायब' योगी सरकार मंत्री के खिलाफ जांच शुरू, आर्म्स एक्ट के तहत पाए गए हैं दोषी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement