Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan Birthday : पोर्शे और रोल्स-रॉयस के साथ ट्रैक्टर भी चलाते हैं बिग बी?

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन के बेड़े में 8 कारों के साथ एक ट्रैक्टर भी है, जिसकी जानकारी जया के बच्चन के एफिडेविट से मिली है.

Amitabh Bachchan Birthday : पोर्शे और रोल्स-रॉयस के साथ ट्रैक्टर भी चलाते हैं बिग बी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज यानी 11 अक्टूबर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) 80 वर्ष के हो गए हैं. खास बात ये है कि आज भी वो बॉलीवुड में नौजवान कलाकारों की तरह सक्रिय हैं. अमिताभ बच्चन कारों (Amitabh Bachchan Cars Collection) के भी काफी शौकीन हैं. गैरेज में काफी गाड़ियां हैं, जिसमें रोल्स रॉयस, पोर्शे, मर्सीडीज भी शामिल है. खास बात तो ये है कि उनके नाम पर ट्रैक्टर (Amitabh Bachchan Tractor) भी है. यह जानकारी जया बच्चन के एफिडेविट से मिली है, जो उन्होंने इलेक्शन कमीशन को राज्यसभा सांसद बनने के दौरान दी थ. अगर दोनों पास कुल गाड़ियों की बात करें तो ट्रैक्टर को हटाकर 10 गाड़ियां हैं. आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर अमिताभ बच्चन और उनकी सांसद पत्नी जया बच्चन के पास कुल कितनी गाड़ियां हैं.  

अमिताभ बच्चन के पास हैं कुल आठ कारें 
जया बच्चन के एफिडेविट के अनुसार अमिताभ बच्चन के पाा कुल 8 कारें हैं. जिसमें टोयोटा की दो गाड़िया क्वालिस और इनोवा है. उनके पास दो मर्सिडीज भी हैं. ए​क की कीमत 1.35 करोड़ रुपये से ज्यादा है और दूसरी मर्सिडीज की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है. अमिताथ के महिंद्रा की स्कोर्पियो और बोलेरो भी है. उनके बेड़े में दो मशहूर कंपनियों की गाड़ियां पोर्शे भी शामिल है. साथ ही रोल्स रॉयस भी उनके गैराज में पार्क है. पोर्शे की कीमत 61 लाख रुपये से ज्यादा है, जबकि रोल्स रॉयस की कीमत एफिडेविट कमें 3 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई गई है. 

Tata Tiago EV को मिला जबरदस्त रिस्पांस, 24 घंटे में 10 हजार कारें हुई ​बुक 

ट्रैक्टर के भी मालिक हैं अमिताभ बच्चन 
वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ट्रैक्टर के भी मालिक हैं. यह मजाक नहीं है. जया बच्चन की ओर से इलेक्शन कमीशन को दिए एफिडेविट के अनुसार बिग बी के पास एक ट्रैक्टर भी है. जिसकी कीमत 5.88 लाख रुपये बताई गई है. ऐसा बेहद कम देखने को मिलता है कि किसी सेलेब्रेटी के पास ट्रैक्टर हो. अमिताभ जैसी शख्सियत के पास ट्रैक्टर होना काफी चौंकाता भी है. 

Flipkart Big Diwali sale: यहां देखें 30,000 रुपये से कम के स्मार्टफोन पर ऑफर

ट्रैक्टर होने की कहीं यह तो नहीं वजह 
जया बच्चन के एफिडेविट को गौर से देखने पर पता चलता है कि उनके पास करोड़ों रुपयों की एग्रीकल्चर लैंड भी है. भोपाल, उत्तरप्रदेश के लखनउ और बाराबंकी में 7.90 करोड़ रुपये की एग्रीकल्चर लैंड हैं. ये लैंड अमिताभ और जया बच्चन दोनों के नाम हैं. वहीं बच्चन दंपत्ति के पास 25.75 करोड़ रुपये की नॉन एग्री लैंड है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement