Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Battle Royale Game Indus: अब मत करिए PUBG और BGMI का इंतजार, जल्द लॉन्च होगा स्वदेशी ऑनलाइन गेम

PUBG और BGMI के बैन होने के बाद से ही लोगों को इनकी वापसी का इंतजार है. भारतीय कंपनी अब इस मार्केट को कैप्चर करने की तैयारी कर रही है जो कि जल्द ही देश में BGMI जैसा एक नया स्वदेशी ऑनलाइन गेम लॉन्च कर सकती है.

Battle Royale Game Indus: अब मत करिए PUBG और BGMI का इंतजार, जल्द लॉन्च होगा स्वदेशी ऑनलाइन गेम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पबजी पिछले वर्ष भारत में बैन हो चुका है. इसके बाद भारत में BGMI लॉन्च किया गया लेकिन पिछले महीने ही BGMI भी भारत में प्ले स्टोर से हट चुका है. लोगों को BGMI की वापसी का इंतजार है लेकिन खबर यह है कि अब एक स्वदेशी ऑनलाइन गेम लॉन्च होने वाला है. इसका नाम बैटल रॉयल गेम Indus है जिसे SuperGaming नाम की कंपनी तैयार कर रही है. 

दरअसल, SuperGaming ने इस देशी बैटल रॉयल गेम का ट्रेलर भी जारी कर दिया है. कंपनी ने इसके ट्रेलर को स्वतंत्रता दिवस की 76वीं वर्षगांठ पर जारी किया है. Indus बैटल रॉयल गेम को मोबाइल, पीसी और कंसोल के लिए जारी किया जाएगा. हाल ही में इसको लेकर डेवलपर ने कम्युनिटी प्लेटेस्ट होस्ट किया था. इसके जरिए लोगों से फीडबैक लिए गए थे.

Wholesale Inflation in July: रिटेल महंगाई के बाद अब थोक महंगाई भी हुई कम, आंकड़ों में देखें कितनी मिली राहत 

Super Gaming के को-फाउंडर और सीईओ Roby John ने बताया कि Indus ऐसे स्टेज पर है जहां डेवलपमेंट टीम इसे खेल पा रही है लेकिन फाइनल रिलीज से पहले इस पर कुछ काम करना बाकी है जिसके लिए तेजी से काम चल रहा है. इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई निश्चित तारीख सामने नहीं आई है लेकिन यह माना जा रहा है कि जनवरी 2023 तक यह गेम लॉन्च हो सकता है.

Tesla की भारत में ना आने की खबरों के बीच बड़ी खबर, Mahindra की एक साथ आ रही है 5 Electric Car 

Super Gaming Indus के पहले ट्रेलर में इस गेम की झलक दिखाई गई है. इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि इसका गेमप्ले किस तरह का हो सकता है. ट्रेलर में एक्शन पैक गनफाइट को दिखाया गया है. इसमें प्लेनेट पर मौजूद सबसे कीमती रिसोर्स को कलेक्ट करने के लिए लड़ाई हो रही है जो कि कुछ-कुछ PUBG और BGMI की तरह ही है. 

जल्द लॉन्च हो सकता है रिलायंस जियो का Jio Phone 5G, जानिए क्या होंगी इसकी खासियतें  

इसमें प्लेयर्स को फ्यूचरिस्टिक स्किन्स दिए गए हैं. ट्रेलर के लास्ट में गणपति से इंस्पायर्ड स्किन को दिखाया गया है. इसके अलावा स्काई से जंप, मैप पर लैंड, वेपन्स और रिसोर्स को जमा करना और ओपोनेंट को खत्म करने जैसे थ्रिल हैं. इस गेम में आपको खत्म होने तक सर्वाइव करना है. कंपनी द्वारा जारी किए गए ट्रेलर में ये भी बताया गया है कि इसका प्री-रजिस्ट्रेशन इस साल के अंत तक शुरू होगा. इसका प्री-रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement