Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

COVID-19 Test: Flipkart से मात्र 99 रुपये में खरीदें Covid-19 टेस्टिंग किट और सिर्फ 15 मिनट में पाएं रिपोर्ट

अगर आप अपने लिए Mylab CoviSelf COVID-19 Rapid COVID-19 Rapid Antigen Kit खरीदना चाहते हैं तो इसे फ्लिपकार्ट से मात्र 99 रुपये में खरीद सकते हैं.

COVID-19 Test: Flipkart से मात्र 99 रुपये में खरीदें Covid-19 टेस्टिंग किट और सिर्फ 15 मिनट में पाएं रिपोर्ट

Coviself antigen testing kit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दुनिया भर में कोरोनो के मामले बढ़ते जा रहे हैं. चीन में कोरोना के नया वेरिएंट BF.7 से पीड़ित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इसके अलावा जापान और फ्रांस जैसे देशों में भी लगातार केस बढ़ रहे हैं. ऐसे में भारत सरकार ने भी कोरोना लहर की आशंका के बीच पूरे देश में अलर्ट जारी कर दिया है. जिसमें लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगह पर मास्क लगाने से लेकर कोई लक्षण दिखने पर तुरंत टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है. 

अगर आपको या आपके परिवार में किसी को ऐसे लक्षण दिखते हैं और आप अस्पताल जाकर टेस्ट नहीं करवाना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. अब आप घर बैठे ही टेस्टिंग कर सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा खर्चा भी नहीं करना होगा. तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप घर बैठे टेस्टिंग कर सकते हैं...

Flipkart से खरीदें रैपिड एंटिजन टेस्टिंग किट

घर बैठे कोरोना टेस्ट करने के लिए आपको रैपिड एंटीजन टेस्टिंग किट खरीदना होगा. इससे आप आसानी से घर बैठे टेस्टिंग कर सकते हैं. इस टेस्टिंग किट को भी आप घर बैठे ही मंगवा सकते हैं. इसके लिए आपको बस फ्लिपकार्ट पर जाना होगा और वहां से आप Mylab CoviSelf COVID-19 Rapid COVID-19 Rapid Antigen Kit को खरीद सकते हैं.

मात्र 99 रुपये में मिलेगा एंटिजन टेस्टिंग किट

Flipkart पर मिलने वाले Mylab CoviSelf COVID-19 Rapid COVID-19 Rapid Antigen Kit की असल कीमत 250 रुपये है लेकिन आप इसे मात्र 99 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि इसमें आपको कम से कम 2 पीस का ऑर्डर करना होगा. इसके अलावा इस एंटिजन टेस्टिंग की खरीद पर आप और भी कई तरह के डिस्काउंट आदि का भी लाभ ले सकते हैं. 

मात्र 15 मिनट में मिलेगा रिजल्ट

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार  CoviSelf, COVID-19 के लिए भारत की पहली ICMR अप्रूव्ड सेल्फ-टेस्ट किट है. इसका इस्तेमाल आप बिना किसी प्रिस्क्रिप्शन के कर सकते हैं, हालांकि टेस्ट रिजल्ट को रजिस्टर और रिपोर्ट करने के लिए टेस्ट को CoviSelf App के साथ परफॉर्म करना जरूरी है. इसमें आपको मात्र 15 मिनट में रिजल्ट मिल जाएगा और इसको लेकर आपसे मायलैब, ICMR या सरकारी अधिकारियों द्वारा आपसे सीधे संपर्क भी किया जा सकता है. इसे देश भर के 95 प्रतिशत पिनकोड पर ऑर्डर किया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement