Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

90000 वाली Apple Watch Ultra की कॉपी हैं ये शानदार घड़ियां, 3000 रुपए में देंगी ब्रैंड के साथ भरोसा

अगर आप Apple Watch Ultra को बजट की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको बता दें कि अब इसकी जैसी ही घड़ी 3,000 रुपये से भी कम की कीमत पर मिल रही है.

Latest News
90000 वाली Apple Watch Ultra की कॉपी हैं ये शानदार घड़ियां, 3000 रुपए में देंगी ब्रैंड के साथ भरोसा

Apple Watch Ultra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Apple ने अपनी सबसे महंगी स्मार्टवॉच - Apple Watch Ultra - को iPhone 14 सीरीज़ के साथ अक्टूबर में अपने 2022 इवेंट में लॉन्च किया था. Apple वॉच अल्ट्रा स्मार्टवॉच को अब तक की सबसे मजबूत और सक्षम Apple वॉच बताया जा रहा है. प्रीमियम लुक और टाइटेनियम बिल्ड के साथ, Apple वॉच को विशेष रूप से एथलीटों और एडवेंचर्स लोगों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है. लेकिन 89,900 रुपये की कीमत वाली यह स्मार्टवॉच ज्यादातर भारतीयों के लिए काफी महंगी है. अब अगर हम आपको यह बताएं कि Apple वॉच अल्ट्रा स्मार्टवॉच जल्द ही 3000 रुपये से भी कम कीमत पर मिल सकता है.

बता दें कि भारतीय स्मार्ट पहनने योग्य ब्रांड फायर-बोल्ट (Fire-Boltt) एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसके डिजाईन से यह ऐप्पल वॉच अल्ट्रा का डॉपेलगैंगर कहा जा सकता है. फायर बोल्ट ग्लेडिएटर (Fire Boltt Gladiator) कहे जाने वाले इस स्मार्टवॉच की कीमत लगभग 2,499 रुपये बताई जा रही है. फिलहाल कंपनी ने अभी तक इसके कीमत की पुष्टि नहीं की है. इसके ऑफिशियल कीमत के बारे में कंपनी 30 दिसंबर को घोषणा करेगी. फिलहाल Amazon पर आप Fire Boltt Gladiator के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान सकते हैं.

फायर बोल्ट ग्लेडिएटर स्पेसिफिकेशन

अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक फायर बोल्ट ग्लेडिएटर (Fire Boltt Gladiator) से पता चलता है कि स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का डिस्प्ले होगा, जो कि ऐप्पल वॉच अल्ट्रा से बड़ा है. स्मार्टवॉच में 600 NITS पीक ब्राइटनेस और एक नैरो फ्रेम डिज़ाइन होगा जो वॉच अल्ट्रा के जैसा दिखता है.

कंपनी का दावा है कि आने वाली ग्लैडिएटर स्मार्टवॉच (Fire Boltt Gladiator) ब्लूटूथ कॉलिंग पर 7 दिन तक की बैटरी लाइफ और 2 दिन तक की बैटरी देगी. स्टैंडबाय पर, स्मार्टवॉच 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ देगी. प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने बताया कि स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ क्रैक रेजिस्टेंस, डस्ट रेजिस्टेंस और वाटर रेजिस्टेंस के साथ आती है.

अमेज़न (Amazon) टीज़र से यह भी पता चलता है कि फायर बोल्ट ग्लेडिएटर में 123 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड शामिल होंगे, जैसे - दौड़ना और कैलोरी ट्रैकिंग, हृदय की निगरानी, ​​SpO2 निगरानी, ​​महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग और बहुत कुछ. आने वाली स्मार्टवॉच जीपीएस ट्रैकिंग, वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट और कुछ इनबिल्ट गेम्स भी पेश करेगी.

टीज़र के मुताबिक Fire Bolt Gladiator का डिज़ाइन Apple Watch Ultra जैसा दिखता है. हालांकि स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, Apple वॉच अल्ट्रा निश्चित रूप से ज्यादा एडवांस्ड, टफ और प्रीमियम है. Apple वॉच अल्ट्रा (Apple Watch Ultra) विशिष्ट उपयोगकर्ताओं - विशेष रूप से एथलीटों और एडवेंचर्स लोगों के लिए है - जबकि बोल्ट ग्लेडिएटर स्पष्ट रूप से उन उपभोक्ताओं को लक्षित कर रहा है जो एक अच्छी लेकिन बजट स्मार्टवॉच (Budget Smartwatch) चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:  कौन हैं Tata Group की बहु Manasi Kirloskar, क्यों हो रही है इनके नाम की इतनी चर्चा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement