Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गजब! कोल्ड ड्रिंक हुआ पुराना अब आएगा Coca-Cola स्मार्टफोन, जानें कब होगी लॉन्चिंग

Coca-Cola के इस फोन का खुलासा टिप्सटर मुकुल शर्मा ने किया है और इसके साथ ही उन्होंने फोन की एक फोटो भी साझा की है.

गजब! कोल्ड ड्रिंक हुआ पुराना अब आएगा Coca-Cola स्मार्टफोन, जानें कब होगी लॉन्चिंग

Coca-Cola Phone के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पॉपुलर सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका-कोला (Coca-Cola) जल्द ही  स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री करने जा रही है. खबरों के मुताबिक कंपनी जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस बात का खुलासा टिप्सटर Mukul Sharma ने किया है. उन्होंने बताया कि कोका-कोला इस साल मार्च तक अपना फोन लॉन्च कर सकती है. इसके लिए कंपनी स्मार्टफोन निर्माता के साथ साझेदारी करेगी. 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मुकुल ने लिखा, "यह नया #कोला फोन है. कन्फर्म कर सकता हूं कि यह डिवाइस इस तिमाही में भारत में लॉन्च हो रहा है. कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी कर रहा है."

इसके साथ ही उन्होंने कोका-कोला ब्रांड वाले फोन की फोटो भी शेयर की है जिसमें फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिख रहा है. इसके साथ ही फोन के राइट एज पर वॉल्यूम कंट्रोल बटन को भी देखा जा सकता है. इसके अलावा फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी गी है. 

ये भी पढ़ेंः कमाल है WhatsApp का ये फीचर, Online रहेंगे यूजर्स लेकिन किसी को पता नहीं चलेगा, जानें क्या है ट्रिक

पहले भी ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं कंपनियां 

यह पहली बार नहीं है जब किसी नॉन स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर्र ने स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री की है. इससे पहले भी कई कंपनियां इस तरह की पार्टनरशिप कर चुकी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस और ओप्पो भी अपने स्मार्टफोन्स के McLaren एडिशन और एवेंजर एडिशन पेश कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ेंः Republic Day धमाका ऑफर! मात्र 26 रुपये में खरीदें धांसू ब्लूटूथ ईयरफोन, आज 12 बजे शुरू होगी सेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement