Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fire-Boltt Ring 3: बोल्ट ने लॉन्च की बड़ी स्क्रीन वाली ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, जानिए क्या हैं ये बहतरीन फीचर्स

Fire-Boltt Ring 3 मार्केट मे नए और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हो गई है. इसके फीचर्स को लेकर कंपनी के को-फाउंडर ने एक बड़ा बयान दिया है.

Fire-Boltt Ring 3: बोल्ट ने लॉन्च की बड़ी स्क्रीन वाली ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, जानिए क्या हैं ये बहतरीन फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  स्मार्टवॉच के मार्केट में आए दिन नया डिवाइस लॉन्च हो रहे हैं. इस बीच अब Fire-Boltt ने अपनी पॉपुलर रिंग-सीरीज की एक और स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है जिसका नाम Ring 3 है. Ring 3 इस प्राइस सेगमेंट में 1.8-इंच अतिरिक्त-बड़े डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की पेशकश करने वाली एकमात्र स्मार्टवॉच है. Fire-Boltt Ring 3 को मार्केट में तीन नए कलर्स में उतारा गया है, जैसे- गोल्ड, ब्लैक, ग्रे, सिल्वर, नेवी और रोज गोल्ड. इस स्मार्टवॉच में रेक्टेंगुलर डायल है.

Fire-Boltt Ring 3 की कीमत 3,499 रुपये है. यह स्मार्टवॉच 3 जुलाई से amazon.in और fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. Fire-Boltt की इस नई स्मार्टवॉच को लेकर कंपनी को-फाउंडर आयुषी किशोर और अर्णव किशोर ने कहा, "बिगर, बोल्ड एंड ब्राइटर... ये तीन शब्द हैं जो Fire-Boltt Ring 3 के लिए सटीक बैठते हैं. यह अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में 118 स्पोर्ट्स मोड के साथ स्पोर्टियर है."

Fire-Boltt Ring 3 के क्या है अहम फीचर्स

यह वॉच एआई वॉयस असिस्टेंट से लैस रिंग 3 यूजर्स को हाल के कॉल लॉग का उपयोग करके उत्तर देने और यहां तक ​​कि कॉल करने की सुविधा देता है. ब्रांड द्वारा लेटेस्ट वॉच जिसने पिछले दो वर्षों में आईडीसी और अन्य शोध रिपोर्टों के अनुसार भारतीय बाजार में अधिकतम वृद्धि दर्ज की है, कई इनबिल्ट गेम के अलावा, संपर्कों को बचाने के लिए इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आती है.

सस्ते में मिलेगा नोकिया का 50 मे​गापिक्सल का धांसू फोन, जानिये कितना है नोकिया जी11 प्लस का प्राइस

Fire-Boltt Ring 3 Features

फायर-बोल्ट रिंग 3 पूरी तरह से उन्नत स्वास्थ्य-ट्रैकिंग मेट्रिक्स के साथ भरी हुई है ताकि किसी भी समय आपके स्वास्थ्य की बारीकी से जांच की जा सके. SPO2 ट्रैकिंग, जो महामारी के मद्देनजर एक आवश्यकता बन गई है, 24/7 डायनेमिक रियल-टाइम हार्ट ट्रैकर से भी लैस है.

इसके अलावा, मौसम या पसीने के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि IP67 वॉटर-रेसिस्टेंट रिंग 3 आराम से बारिश, छींटे और धूल को झेल सकती है. अन्य विशेषताओं में कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक वाटर रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं.

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale July 2022: 1 जुलाई से शुरू होगी सेल, उठाएं मौके का लाभ

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement