Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Instagram Down: हजारों लोगों के लिए ठप हुआ Instagram, यूजर्स को लॉगिन करने में हो रही है दिक्कत

सोशल मीडिया के डाउन होने की घटनाओं को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Down Detector पर अब तक 43 हजार लोग इंस्टाग्राम के डाउन होने की शिकायत कर चुके हैं.

Instagram Down: हजारों लोगों के लिए ठप हुआ Instagram, यूजर्स को लॉगिन करने में हो रही है दिक्कत

instagram Down

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पॉपुलर फोटो शेयरिंग ऐप  Instagram एक बार फिर डाउन हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार लोगों को इस्टाग्राम इस्तेमाल करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गुरुवार को सुबह दुनिया भर के यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम डाउन हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के डाउन होने की घटनाओं को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Down Detector की रिपोर्ट के अनुसार हजारों यूजर्स ने इंस्टाग्राम न चलने की शिकायत की है. 

बता दें कि इंस्टाग्राम के डाउन होने की खबर आज 7 बजे आई है और डाउन डिटेक्टर पर 43 हजार से ज्यादा लोगों ने इंस्टाग्राम के डाउन होने को लेकर शिकायत की है. इसमें 50 प्रतिशत लोगों ने सर्वर कनेक्शन को लेकर और 20 फीसदी लोगों ने लॉगिन को लेकर शिकायत की है. 

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

इंस्टाग्राम डाउन होने को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग काफी शिकायत कर रहे हैं. इसके साथ ही कई लोग  ट्विटर पर मीम शेयर कर इसके मजे भी ले रहे हैं.

पहले भी डाउन हो चुका है इंस्टाग्राम

एक महीने पहेल भी इंस्टाग्राम समेत फेसबुक, मैसेंजर और वॉट्सऐप डाउन हो गए थे जिसके कारण लाखों यूजर्स को इन ऐप्स को इस्तेमाल करने में परेशानी हुई थी. यह घटना 25 जनवरी को हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement