Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लॉन्चिंग से पहले ही हुआ iQOO Neo 7 के कीमत और डिस्काउंट का खुलासा, जानें कितने रुपये की मिलेगी छूट

लीक हुए रिपोर्ट्स के मुताबिक iQOO Neo 7 में 6.78 इंच का AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा.

लॉन्चिंग से पहले ही हुआ iQOO Neo 7 के कीमत और डिस्काउंट का खुलासा, जानें कितने रुपये की मिलेगी छूट

iQOO Neo 7

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज यानी 16 फरवरी को iQOO का नया स्मार्टफोन  iQOO Neo 7 लॉन्च होने जा रहा है. इस फोन को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज और दूसरा 12GB RAM  और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और फेंस  iQOO India के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसका लाइव प्रसारण देख सकते हैं. 

लॉन्च होने से पहले ही लीक हुई कीमत और ऑफर्स

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की शुरुआती कीमत 30 हजार रुपये से कम होगी. फोन के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 29,999 रुपये में पेश किया जाएगा.  वहीं 12GB RAM  और 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 34,999 रुपये हो सकती है. इसके साथ ही HDFC,ICICI और SBI कार्ड से इस फोन की खरीद पर 1500 रुपये का डिस्काउंट और 2000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा.

iQOO Neo 7 के स्पेसिफिकेशंस

लीक हुए रिपोर्ट्स के मुताबिक iQOO Neo 7 में 6.78 इंच का AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. इसके साथ यह फोन MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट से पावर्ड होगा और इसमें 12GB तक का रैम मिलेगा. यह फोन Android 13 ऑउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 120W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी का दावा है कि इस फोन को मात्र 10 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. 

iQOO Neo 7 के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement