Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

50 मेगापिक्सल कैमरा और जबरदस्त फीचर के साथ कल लॉन्च होगा Realme का धांसू फोन

Realme India ने अपने नए स्मार्टफोन Realme 10 4G का माइक्रोपेज लॉन्च कर दिया है जिसमें इस फोन के कई फीचर्स को भी रिवील किया गया है.

50 मेगापिक्सल कैमरा और जबरदस्त फीचर के साथ कल लॉन्च होगा Realme का धांसू फोन

Realme 10 4G

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme कल यानी 9 जनवरी को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme 10 4G  को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस फोन के लिए एक डेडिकेटेड पेज भी तैयार कर दिया है और इसके फीचर्स को भी रिवील किया है. Realme पिछले साल ही इस फोन को चीन में लॉन्च कर चुकी है और भारत में लॉन्च होने वाले Realme 10 4G का लुक और डिजाइन काफी हद तक पिछले महीने लॉन्च हुए Realme 10 Pro सीरीज की तरह ही है. 

कंपनी इस स्मार्टफोन को 9 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे पेश करेगी. इसके साथ इसके लॉन्चिंग इवेंट को यूट्यूब,फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम भी किया जाएगा. फोन के माइक्रोपेज को बनाने के साथ-साथ कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स को भी रिवील कर दिया है. 

 Realme 10 4G के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसके साथ ही फोन में पंच होल डिजाइन मिलेगा.  Realme 10 4G में  MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया जाएगा और इसके साथ इसमें 8GB तक फिजिकल और 8GB तक वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलेगा. इसके साथ इसमें  128GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा.

Realme का यह फोन Android 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 के साथ आ सकता है और फोन को पावर देने के लिए इसमें  5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 33W SuperDart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement