Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter Down: ट्विटर की सर्विस हुई ठप, करोड़ों यूजर्स हुए परेशान

ट्विटर वेब और ऐप पर अचानक सेवाएं ठप होने पर करोड़ों यूजर्स को करना पड़ा परेशानी का सामना. बीते दिन गूगल जीमेल में आई ​थी समस्या.

Twitter Down: ट्विटर की सर्विस हुई ठप, करोड़ों यूजर्स हुए परेशान

ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 8 डॉलर चुकाने होंगे. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्विटर की रविवार शाम अचानक वेब और ऐप पर सेवाएं ठप हो गई. करोड़ों यूजर्स को समस्या का सामना करना पड़ा. इसके चलते कुछ ही घंटों में ट्विटर पर हजारों शिकायत की गई. लेकिन काफी देर बाद भी समस्या बनी रही. इससे पहले शनिवार को गूगल की ईमेल सर्विस जीमेल का सर्वर डाउन हो गया था. घंटों तक इसकी सेवा प्रभावित रही. इतना ही नहीं काफी समय तक हैशटेग के साथ ट्विटर पर सर्वर डाउन ट्रेंड करता रहा. लोगों को जीमेल ऐप से लेकर कंप्यूटर दोनों वर्जन पर परेशानी का सामना करना पड़ा.

लगातार चल रहे बदलावों के बीच साल में तीसरी बार ठप हुआ सर्वर

माइक्रो ब्लॉगिंग व सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर का एलन मस्क पर मालिका हक आने के बाद लगातार बदलाव हो रहे हैं. इसी बीच देखें तो यह 2022 में तीसरी बार है, जब ट्विटर की सेवाएं काफी समय तक बांधित रही. इससे पहले ट्विटर जुलाई और फरवरी माह में तकनीकी कारणों की वजह से ठप हो गया था. हालांकि इसे कुछ घंटों बाद फिर से शुरू किया जा सका. वहीं लोग लगातार सोशल मीडिया पर ट्विटर की सर्विस में आने वाली  समस्याओं को लेकर बात कर रहे हैं.  

ठप हो गई थी गूगल जीमेल की सर्विस

शनिवार शाम को अचानक ही गूगल जीमेल की सर्विस भी ठप हो गई थी. जीमेल से ईमेल से लेकर इनबॉक्स पर स्क्रॉल करने में कोई अपडेट नहीं मिल रहा था. हालांकि इसे कुछ ही घंटों में सही कर दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement