Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VingaJoy ने लॉन्च की FITLIFE ULTRA W-500 स्मार्टवॉच, लुक के मामले में है बेस्ट

कंपनी का कहना है कि यदि आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं जो आपकी जेब पर भारी न पड़े तो FITLIFE ULTRA W-500 एक सही विकल्प है

VingaJoy ने लॉन्च की FITLIFE ULTRA W-500 स्मार्टवॉच, लुक के मामले में है बेस्ट

VingaJoy FITLIFE ULTRA W-500 Smartwatch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः एक्सेसरी और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड विंगाजॉय (VingaJoy) ने अपना नया स्मार्टवॉच FITLIFE ULTRA W-500 लॉन्च किया है. इस स्मार्टवॉच में मल्टीपल बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड्स और बड़ी स्क्रीन दी गई है और इसकी कीमत 3,999 रुपये है. 

कंपनी का कहना है कि यदि आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं जो आपकी जेब पर भारी न पड़े तो FITLIFE ULTRA W-500 एक सही विकल्प है. ये स्मार्टवॉच 72 घंटे बिना रुके काम करती है और इसके साथ एक मुफ्त अतिरिक्त स्ट्रेप भी आती है. इसके अलावा, इसमें नोटिफिकेशंस अलर्ट के लिए एक हाई-रेजोल्यूशन और इमर्सिव विज़ुअल अनुभव प्रदान किया जाता है. 

इसके अलावा  FITLIFE ULTRA W-500 के कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल और एक वॉयस असिस्टेंट शामिल हैं. इस स्मार्टवॉच के बारे में बात करते हुए कंपनी के को-फाउंडर ललित अरोड़ा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से विंगाजॉय फिटलाइफ अल्ट्रा डब्ल्यू-500 पेश करके खुश हैं. स्मार्टवॉच और इसकी टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री पेरामीटर्स और ब्रांड वैल्यू के अनुरूप हैं.”

FITLIFE ULTRA W-500 स्मार्चवॉच की खरीद पर 6 महीने की वारंटी मिलती है और इसे सभी ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement