Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyundai Verna 2023: नए लुक में लॉन्च हुई हुंडई वरना, जानिए कार के फीचर्स और क्या होगी कीमत

Hyundai Verna 2023 का डिजाइन काफी बदल गया है और कार देखने में ज्यादा अट्रैक्टिव है जिसमें इस बार कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स भी दिए हैं.

Hyundai Verna 2023: नए लुक में लॉन्च हुई हुंडई वरना, जानिए कार के फीचर्स और क्या होगी कीमत

Hyundai Verna 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Hyundai ने अपनी Verna 2023 लॉन्च कर दी है. कार को लेकर पहले ही कई तरह की लीक्स बाहर आ गई थीं. अब आधिकारिक तौर पर कंपनी ने कार के लुक से पर्दा हटाने के साथ ही इसके सभी फीचर्स रिवील कर दिए हैं. अपनी प्रीमियम सेडान कार के लुक डिजाइन और इंजन सभी में Hyundai ने कई तरह के बदलाव किए हैं जो कि कार का फीचर रिच बनाते हैं.

कार के इंजन की बात करें तो इस बार कंपनी ने 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 160 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है. कार 6 स्पीड एमटी और 7 स्पीड डीसीडी ट्रांसमिशन के ऑप्शंस के साथ आती है. खास बात यह है कि कार के इंजन ई-20 फ्यूल को भी सपोर्ट करते हैं.

इस दिन लॉन्च होगा हॉन्डा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या होगी इसकी कीमत और फीचर्स

Hyundai Verna के क्या हैं नए फीचर्स

कार के इंटीरियर की बात करें तो नई Hyundai Verna में ड्यूल-टोन बेज-ब्लैक इंटीरियर और डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स पर सॉफ्ट-टच मटीरियल दिया गया है जो कि कार को एक नया लुक एंड फील देता है. इसके अलावा कार में एंबियंट लाइट फीचर भी दिया गया है, जिससे केबिन का एक्सपीरिएंस अब पूरी तरह से बदलने वाला है.

Itel P40 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मात्र 7,699 की कीमत में मिलेगा जबरदस्त कैमरा और पावरफुल बैटरी

इसके अलावा कार सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस बार कार में पहले से कहीं ज्यादा नए फीचर्स दिए गए हैं. इसमें में 6-एयरबैग, सभी 4 डिस्क ब्रेक और ईबीडी के साथ एबीएस सभी वेरिएंट पर स्टैंडर्ड के तौर पर मिलते हैं. इसके अलावा फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट टाइप सस्पेंशन और रियर में एक वर्टिकल शॉक एब्जॉर्बर के साथ टॉर्सियन बीम एक्सल ऑफर होगा. 

क्या होगी कार की कीमत

खास बात यह है कि Hyundai अपनी इस प्रीमियम सिडेन कार के साथ एडीएस सिस्टम का फीचर भी देने वाली है. यह फीचर हॉन्डा सिटी में भी दिया गया हैं. ऐसे में Verna के भी कुछ वेरिएंट्स के लिए ADAS ऑफर कर रही है जो कि ड्राइवर्स की सेफ्टी के लिहाज से काफी अहम फीचर माना जाता है. 

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी शुरू हुआ पेड सब्सक्रिप्शन प्लान, जानिए कितने पैसे देने होंगे  

कीमत की बात करें तो Hyundai Verna sedan के बेस वेरिएंट की कीमत 10.90 लाख से शुरू होती है, वहीं टॉप मॉडल अगर आप खरीदने जाएंगे तो आपको 17.38 लाख रुपये एक्स-शोरूम अदा करना पड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement