Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: हजारों लोगों के बीच छिपकर बैठी है एक बिल्ली, तेज है दिमाग तो ढूंढकर दिखाइए

अगर आपने तस्वीर में छिपी बिल्ली को खोज लिया है तो यकिनन आपकी आंखें और दिमाग चीजों को बहुत जल्दी पकड़ लेते हैं. वहीं, अगर लाख कोशिशों के बावजूद आप उसे ढूंढ नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं, इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा.

Optical Illusion: हजारों लोगों के बीच छिपकर बैठी है एक बिल्ल��ी, तेज है दिमाग तो ढूंढकर दिखाइए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लोग भी इन तस्वीरों को देखकर रुक जाते हैं और उसका जवाब खोजने की कोशिश में लग जाते हैं. रोजाना ऐसी भ्रमित कर देने वाली तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हम भी अक्सर आपके लिए इस तरह की तस्वीरें लेकर आते हैं जिनसे मानसिक व्यायाम तो होता ही है साथ ही यह भी पता चलता है कि हम किसी काम को कितना केंद्रित होकर करते हैं. इसी कड़ी में आज जो तस्वीर हम आपके लिए लेकर आएं हैं, उसमें छिपे रहस्स को खोजना आपके लिए खूब मुश्किल होने वाला है.

तस्वीर में आपको एक साथ हजारों लोगों के चेहरे नजर आएंगे. इन्हीं चेहरों के बीच एक बिल्ली छिपी हुई है. बस इसी बिल्ली को आपको ढूंढकर निकालना है. अगर आप अपने दिमाग और आंखों का टेस्ट लेना चाहते हैं तो ये तस्वीर आपके लिए एकदम बेस्ट है. हालांकि, आपको बता दें कि इसके लिए आपके पास केवल 20 सेकंड का ही समय है. यानी 20 सेकंड के अंदर-अंदर आपको तस्वीर में छिपी बिल्ली को ढूंढकर निकालना है. 

यह भी पढ़ें- Lalit Modi ने 11 साल पहले दिया था Sushmita Sen को ये स्पेशल गिफ्ट, सालों पुराना ट्वीट वायरल

यहां देखें तस्वीर-

Optical Illusion

अगर आपने तस्वीर में छिपी बिल्ली को खोज लिया है तो यकिनन आपकी आंखें और दिमाग चीजों को बहुत जल्दी पकड़ लेते हैं. वहीं, अगर लाख कोशिशों के बावजूद आप उसे ढूंढ नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं, इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा. चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं. बिल्ली आपकी बाईं ओर दो लोगों के सिर के एकदम पीछे है. 

अगर अभी भी आप उसे खोज नहीं पाए हैं तो चलिए हम आपको नीचे दी जाने वाली तस्वीर में सर्कल करके दिखलाते हैं.

यहां देखें जवाब-

ऑप्टिकल इल्यूजन

यह भी पढ़ें- Nagaland के लोग इंसान खाते हैं क्या? बीजेपी के मंत्री ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement