Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: बीच हवा में खत्म हुआ हवाई जहाज का तेल, पैसेंजर्स में अफरा-तफरी

खबर पढ़कर आपको अब हवाई जहाज में बैठने से पहले भी दो बार सोचना पड़ सकता है. जरा सोचिए उस जहाज की सवारियों की क्या हालत हुई होगी.

Viral: बीच हवा में खत्म हुआ हवाई जहाज का तेल, पैसेंजर्स में अफरा-तफरी

Air plane

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप बस में जा रहे हों और रास्ते में ड्राइवर गाड़ी रोककर कहे कि तेल खत्म तो क्या कहेंगे ? भई नॉर्मल सी बात है कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं. कनडक्टर जाएगा और तेल लेकर आ जाएगा. अब सोचिए कि अगर ऐसा हवाई जहाज के साथ हो तो क्या होगा ? आपको सुनकर यकीन नहीं होगा लेकिन खबर पक्की है. यह मामला आयरलैंड का है. एक एयरलाइन में उड़ते विमान में अचानक तेल खत्म हो गया.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक यह फ्लाइट आयरलैंड की एक डोमेस्टिक फ्लाइट थी. इस फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को अचानक पता चला कि इस फ्लाइट का ईंधन खत्म हो गया. इसके बाद उन्होंने यह जानकारी अधिकारियों को दी. अब जैसे ही यह जानकारी यात्रियों तक पहुंची तो वहां अफरा-तफरी मच गई. लोगों को परेशान देख पायलट ने किसी तरह उन्हें समझाया और तुरंत एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से बात करते फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी.

यह भी पढ़ें: Viral Video: तीन घोड़ियों के बीच नाचना पड़ा भारी, जोर की दुलत्ती खाकर गिरा धड़ाम

बताया जा रहा है कि इमरजेंसी लैंडिंग के लिए रनवे भी खाली था. तुरंत सभी सवारियों को नीचे उतारा गया. घटना की शिकायत की गई तो एयरलाइन ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Viral Video: चलती स्कूटी में पीछे बैठकर होमवर्क कर रहा था लड़का, 'खतरों के खिलाड़ी' का वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement