Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lion Hippo fight video: इस जानवर के आगे शेर भी बन गया भीगी बिल्ली, देखें कैसे दुम दबाकर भागा

VIRAL VIDEO: दरियाई घोड़े के इस निडर रवैये को देख कर इंटरनेट यूजर्स शॉक हो गए और हिप्पो की खूब तारीफ की.

Lion Hippo fight video: इस जानवर के आगे शेर भी बन गया भीगी बिल्ली, देखें कैसे दुम दबाकर भागा

हिप्पो ने शेर पर किया हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सभी जानवरों में शेर सबसे ज्यादा शक्तिशाली माना जाता है. लेकिन हाल ही में सामने आए एक वीडियो ने लोगों को शॉक कर दिया है. इस वायरल वीडियो में दरियाई घोड़े(Hippo) को शेर पर हमला करते हुए दिख रहे हैं और सबसे शक्तिशाली माना जाने वाला शेर डरकर भागता हुआ दिख रहा है. 

इस वीडियो को Latest Sightings नाम के एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है. इसमें शेर नदी के बीच में एक पत्थर पर बैठा हुआ दिख रहा है. इसके बाद वहां अचानक दरियाई घोड़े आ जाते हैं और वो शेर पर हमला बोल देते हैं. दरियाई घोड़े के हमला करते ही शेर पहले पीछे हटता है और फिर पानी में कूद कर नदी के किनारे जाने लगता है. 

दरियाई घोड़े के इस निडर रवैये को देख कर इंटरनेट यूजर्स शॉक हो गए. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ यूजर्स ने कहा कि शेर "जंगल के राजा" होने का विचार इंसानों द्वारा निर्मित हैं और जानवर इसका पालन नहीं करते हैं.  जंगल में प्रत्येक शिकारी का एक बड़े शिकारी पीछा करता है और जंगल के शासक का पानी पर कोई अधिकार नहीं होता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement