Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Balenciaga के 'जूते के फीते' लेने से अच्छा है चप्पल पहन लो, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर यूजर्स विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि ये जूते के फीते इतने महंगे हैं. एक यूजर ने लिखा Balenciaga ने क्या सोचकर इसे बनाया.

Balenciaga के 'जूते के फीते' लेने से अच्छा है चप्पल पहन लो, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनियाभर में लोग कूल दिखने के लिए ब्रांडेड चीजों का शौक रखते हैं जिससे उनका स्वैग कहीं भी कम ना हो. इस चक्कर में कब क्या फैशन बन जाए पता नहीं चलता. फिलहाल ऐसी ही एक ब्रांडेड ईयररिंग्स लग्जरी फैशन ब्रैंड Balenciaga लेकर आया है. हमेशा ही अपने आउट ऑफ द बॉक्स डिजाइन को लेकर चर्चा में रहने वाला Balenciaga इस बार भी कुछ ऐसा ही लेकर आया जिसे देखकर आम जनता का दिमाग चकरा गया. इस बार यह ब्रैंड शू लेस ईयररिंग्स लेकर आया है.

Balenciaga ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसकी फोटो शेयर की है जिसके बाद कमेंट सेक्शन में इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यह ईयररिंग्स रिसाइकल्ड पॉलिएस्टर, कॉटन और एंटीक सिल्वर ब्रास से बनी हैं. इनकी कीमत 20,847 रुपये है. इस पर ब्रैंड का नाम भी लिखा है और यह प्रॉडक्ट इटली में बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें: Noida Twin Tower ने माधुरी दीक्षित के जरिए बयां किया अपना दर्द? वायरल हुए मजेदार मीम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HIGHSNOBIETY (@highsnobiety)

सोशल मीडिया पर यूजर्स विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि ये जूते के फीते इतने महंगे हैं. एक यूजर ने लिखा Balenciaga इतने महंगे जूते के फीते वाली ईयररिंग क्यों लेकर आया? सुमित ने लिखा, बंद करो ये बकवास. Balenciaga एक बार पहले लग्जरी ट्रैश बैग लांच करने को लेकर भी काफी चर्चा में आया था और काफी लोगों ने ट्रैश बैग को लेकर भी इस ब्रैंड को ट्रोल किया था.

यह भी पढ़ें: Viral Video: टीवी पर चल रहा था Live, रिपोर्टर का माइक छीनकर भागा कुत्ता

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement