Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Online Order के पैकेट पर लिखा 'गांव से एक किलोमीटर पहले', वायरल हो गया ये मजेदार पता

Viral News in Hindi: सोशल मीडिया पर एक शख्स का पता वायरल हो रहा है जिसमें उसने विस्तार से बताया है कि उसके घर तक कैसे पहुंचना है.

Online Order के पैकेट पर लिखा 'गांव से एक किलोमीटर पहले', वायरल हो गया ये मजेदार पता

Address Goes Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन सामान मंगाते हुए सही पता लिखना बहुत जरूरी है. पते के साथ-साथ कई बार लोग आस-पास की बड़ी जगहों का भी जिक्र करते हैं. इससे डिलीवरी एजेंट को आसानी होती है. अब एक ऐसा ही पता सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऑनलाइन ऑर्डर करने वाले इस शख्स ने गांव का पता लिखते हुए यह भी बता दिया है कि खेतों के बीच से कैसे आना है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पते में लिखा गया है कि फलां जगह पहुंचकर फोन करना मैं वहीं आ जाऊंगा. अब यह पता लेकर डिलीवरी एजेंट को आसानी हुई या दिक्कत, इसका तो नहीं पता लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को मजा भरपूर आया है.

कोई भी सामान ऑनलाइन मंगाते समय फ्लैट या मकान नंबर, गली नंबर, मोहल्ले या गांव का नाम, जिला, प्रदेश और पिन कोड जैसी जानकारी देनी होती है. ये सब न देने पर आपका ऑर्डर इधर-उधर हो सकता है. ऑर्डर एकदम सही से पहुंच जाए इसके लिए राजस्थान के इस शख्स ने तगड़ा दिमाग लगा डाला. ऐसा एड्रेस लिखा कि जिसे कोई जानकारी न हो वो भी बिल्कुल सही जगह डिलीवरी करके जाएगा.

यह भी पढ़ें- इस लड़की ने ढिंचैक पूजा के अंदाज में गाया गाना, राहुल गांधी के लिए कही ये बात, देखें वीडियो

एकदम डीटेल में बता दिया अपना पता
भीखाराम नाम के इस शख्स ने अपने एड्रेस में लिखा है, "हरि सिंह नगर ग्वालियर, गांव से 1 किलोमीटर पहले राइट साइड अपने खेत का गेट है. लोहे का गेट है. पास में एक छोटी फाटक है और गेट के पास काला मुंगिया डाला हुआ है. वहां आकर फोन कर देना मैं सामने आ जाऊंगा." ऑर्डर कुछ दिनों पहले का ही लग रहा है लेकिन अपने पते की वजह से खूब चर्चा बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें- जब अलीगढ़ के डीएम छानने लगे जलेबी और कचौड़ी, किसान बनकर जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर यह एड्रेस वायरल होने के बाद लोग इसी तरह के कई एड्रेस शेयर कर रहे हैं. किसी ने लिखा है, 'कैंसल मत कर देना'. एक और ग्राहक ने अपने पते के साथ लिखा है, 'मंदिर के पास आकर मेरा नाम बताना, कोई भी हो हाथ पकड़कर मेरे घर तक छोड़ जाएगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement