Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: मालिक की जान बचाने के लिए कूदा कुत्ता, सीने पर खाई गोली

कुत्ते के मालिक का किसी से विवाद हुआ था. दूसरे शख्स ने मालिक पर बंदूक तानी तो कुत्ता जान की बाजी लगाकर कूद गया.

Viral: मालिक की जान बचाने के लिए कूदा कुत्ता, सीने पर खाई गोली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश, सुल्तानपुर में एक कुत्ता अपने मालिक के लिए जान पर खेल गया. मामला कोतवाली देहात विकवाजितपुर गांव का है. यहां एक कुत्ते ने मालिक की तरफ आ रही गोली अपने सीने पर खाई. गोली लगने से कुत्ते की मौत हो गई लेकिन मालिक को एक खरोंच तक नहीं आई. विकवाजितपुर गांव के रहने वाले विशाल श्रीवास्तव गांव से बाहर एक गोशाला चलाते हैं.

पशु सेवा के साथ वे गोबर से दीया और दूसरे सामान बनाकर बेचते हैं. उनके बाग के पीछे ही अंबेडकरनगर निवासी अनिल वर्मा ने जमीन लेकर रामबरन महिला पीजी कालेज बनवाया है. 5 जून को विशाल पशुशाला कक्ष के बगल पुआल रखने के लिए टिनशेड का निर्माण कर रहे थे. इसी दौरान कालेज प्रबंधक अनिल मौके पर पहुंचे और टीनशेड रखने से मना करने लगे. इस बात पर दोनों के बीच बहस हो गई. अनिल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: झुंड से बिछड़कर गड्ढे में गिरा हाथी का बच्चा, बाहर निकालने के लिए बुलवाई गई JCB मशीन

पुलिस के पहुंचने पर विशाल ने काम रोक दिया और पुलिस के जाने के बाद फिर से दोनों में विवाद हो गया. बात बढ़ने पर अनिल ने लाइसेंसी पिस्टल से विशाल पर फायरिंग कर दी. गोली चलते ही बगल में खड़ा पालतू कुत्ता विशाल को बचाने के लिए उसके आगे कूद गया. गोली कुत्ते को लगी और वह जमीन पर गिर गया. गोली चलाते ही अनिल भाग निकला. आसपास के लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: Kshama Bindu की शादी कराने से पीछे हटे पंडित जी, कहा- टेप पर मंत्र बजाकर कर लूंगी रस्में  

विशाल पड़ोसियों की मदद से कुत्ते को लेकर गोलाघाट स्थित जिला पशु चिकित्सालय पहुंचा. डाक्टरों ने कुत्ते का एक्सरे करावाया. इलाज के दौरान कुत्ते का काफी ज्यादा खून बह चुका था. इस वजह से उसकी मौत हो गई. क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि पुलिस को मौके पर भेजा गया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement