Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटे ने बुला ली पुलिस, पापा को पहुंचाया सलाखों के पीछे

बेटे को पिता का डांटना इतना आहत कर गया कि उसने तुरंत ही पुलिस को फोन मिला दिया.

पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटे ने बुला ली पुलिस, पापा को पहुंचाया सलाखों के पीछे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने अक्सर पढ़ाई ना करने पर बच्चों को उनके मम्मी-पापा से डांट खाते हुए देखा होगा. अगर डांट से भी बात ना बनें तो कई बार पेरेंट्स को मजबूर होकर हाथ भी उठाना पड़ जाता है. इसके बाद कुछ बच्चे चुपचाप तो कुछ रोते-रोते ही सही पर काम तो कर ही लेते हैं. ऐसा ही एक मामला कौशांबी जिले से सामने आया. यहां सरायअकिल थाना क्षेत्र के खोपा गांव में रहने वाला एक 19 साल का लड़का पढ़ाई नहीं कर रहा था. इसपर लड़के के पिता ने उसे थोड़ा बहुत डांट दिया. हालांकि, यहां बेटे को पिता का डांटना इतना आहत कर गया कि उसने तुरंत ही पुलिस को फोन मिला दिया. इसके बाद तो जो कुछ हुआ वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय मोहम्मद आजम अक्सर पढ़ाई लिखाई से दूर भागा करता था. इसपर एक दिन पिता ने उसे समाझाने की कोशिश की तो गुस्से में आकर लड़ने के अपने पिता के अवैध हथियार की जानकारी पुलिस को दे दी. 

यह भी पढ़ें- OMG! मां ने छीना मोबाइल तो 15 साल के बच्चे ने मचा दी तबाही, वीडियो देख खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

मामले की जानकारी देते हुए खोपा गांव पुलिस ने बताया, 'कॉलर का कहना था कि हमारे पिता अब्दुल कुद्दुस के पास एक अवैध तमंचा है जो वो अपने पास रखकर चलते हैं. सूचना मिलने पर डायल 112 पुलिस खोपा गांव पहुंची और अब्दुल कुद्दुस को पकड़ लिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से अवैध तमंचा बरामद हो गया. अधिक पूछताछ करने पर पिता अब्दुल कुद्दुस ने बताया कि उसने बेटे को पढ़ने के लिए डाटा था इस बात से बेटा इतना नाराज हो गया कि उसने अवैध तमंचे की जानकारी पुलिस को दे दी.'

इदर, पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना की मानें तो लड़के के पिता के पास से 315 बोर का एक अवैध तमंचा मिला है. फिलहाल शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. आगे विधिक कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें- प्रमोशन ना मिलने पर बॉस के पूरे परिवार का कत्ल, 8 साल बाद मिली जेल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement