Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: आलिया भट्ट के गाने पर नाचीं विदेशी लड़कियां, लोग बोले - एक नंबर

जर्मनी की इन दो लड़कियों का डांस देखकर लोग आलिया भट्ट को भी भूल गए. जनता ने इतनी तारीफ की है कि आप भी इसे बिना देखे नहीं रह पाएंगे.

Viral Video: आलिया भट्ट के गाने पर नाचीं विदेशी लड़कियां, लोग बोले - एक नंबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ अतरंगी देखने को मिल ही जाता है. फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें विदेशी लड़कियां हिंदी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दो जर्मनी की महिलाएं हैं. वे बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के गाने पटाखा गुड्डी पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो पलिना पालीवा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसपर अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है. वीडियो में उनके साथ Emilia नाम की एक और डांसर भी हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: घुटनों का दर्द भुलाकर जबरदस्त बास्केटबॉल खेलती हैं दादी, 71 की उम्र में लगा रही हैं शॉट

वीडियो में दोनों परफॉर्मर्स शानदार डांस करती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बहुत प्यार दे रहे हैं. 'पटाखा गुड्डी' गाना साल 2014 की फिल्म हाईवे का है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. इस गाने को ए.आर रहमान ने कंपोज किया है और ज्योती और सुल्ताना नूरन ने गाया है. वीडियो पर लोगों के अलग-अलग मजेदार कमेंट आ रहे हैं. सुमित ने लिखा वाह इंडियन गाने पर आपका डांस बहुत अच्छा लगा. राकेश ने लिखा, Indian music supremacy. अभिषेक ने लिखा, एकदम सही और बढ़िया मूव्स.

 

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan: विदेश भेजी जाएंगी गाय के गोबर से बनी 60 हजार राखियां, जानें क्या है खास 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement