Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! मां ने छीना मोबाइल तो 15 साल के बच्चे ने मचा दी तबाही, वीडियो देख खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

एक महिला ने अपने 15 साल के बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद तो बच्चे ने जो कुछ किया, उसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

OMG! मां ने छीना मोबाइल तो 15 साल के बच्चे ने मचा दी तबाही, वीडियो देख खिसक जाएगी पैरों तले जमीन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पहले के समय में बच्चे घर से बाहर जाकर पार्क या मैदानों में आउटडोर गेम्स खेला करते थे लेकिन आज उन्हें मोबाइल की ऐसी लत लगी है कि वो सोते-जागते, खाते-पीते केवल फोन में ही लगे रहते हैं. मां-बाप के लाख मना करने पर भी बच्चे घंटो-घंटो फोन में आंखें गड़ाए बैठे रहते हैं. इससे उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है तो कई बार फोन के चक्कर में बच्चे ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसके बारे में पेरेंट्स ने कल्पना भी नहीं की होती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही मामला छाया हुआ है.

दरअसल,  हाल ही में आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के बारे में आप जानेंगे तो अपना सिर पकड़ लेंगे. हुआ यूं कि एक महिला ने अपने 15 साल के बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद तो बच्चे ने जो कुछ किया, उसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. एक पल के लिए आपको यकीन ही नहीं होगा कि इतनी सी बात के लिए 15 साल कोई बच्चा ऐसा भी कुछ कर सकता है.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- प्रमोशन ना मिलने पर बॉस के पूरे परिवार का कत्ल, 8 साल बाद मिली जेल 

आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रही ये तबाही ना तो किसी भूकंप के चलते आई है और ना ही ये हरकत किसी चोर या डकैत की है. उल्टा घर की ऐसी हालत उस 15 साल के बच्चे ने ही की है. बच्चे को फोन छीन लेने का ऐसा गुस्सा चढ़ा कि उसने पूरे घर को तहस नहस कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे घर का कमरा पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है. हर चीज को तोड़फोड़ दिया गया है. फ्रिज, टीवी से लेकर किचेन, टेबल और सोफा तक हर कुछ किसी काम का नहीं रहा है. 

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस ने कैप्शन में लिखा, 'घर पर ये तबाही 15 वर्षीय बच्चे ने मचाई क्योंकि उसकी मां ने उसका मोबाइल फोन ले लिया था. दृश्य देखकर स्पष्ट है कि माता-पिता के लिए आज की पीढ़ी को मोबाइल अडिक्शन से बचने एवं इमोशंस +एक्शन्स पर नियंत्रण रखने की सीख, परवरिश में देना कितना जरूरी है.' इधर, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दंग हैं.
 

यह भी पढ़ें- लड़के की जान का दुश्मन बना सांप, एक ही पैर पर 5 बार डसने से दहशत में परिवार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement