Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lizard Dance Video: रोमांटिक गाने पर दो छिपकलियों का ऐसा डांस नहीं देखा होगा आपने

यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. छिपकलियों का रोमांटिक अंदाज किसी को अपने एक्स की याद दिला रहा है तो वहीं कुछ लोग इन छिपकलियों के एक होनी की दुआ कर रहे हैं.

Lizard Dance Video: रोमांटिक गाने पर दो छिपकलियों का ऐसा डांस नहीं देखा होगा आपने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने छिपकली से जुड़ी तमाम बातें सुनी होंगी. शरीर पर चढ़ जाए तो क्या होता है. किस अंग पर चढ़े तो शुभ होता है या अशुभ. घर में घुस जाए तो इसे कैसे भगाएं. कई लोगों को इस जीव से बहुत डर भी लगता है लेकिन भई इस छिपकली का भी दिल है, इसकी भी कुछ फीलिंग्स हैं. बस कुछ यही फीलिंग्स दिखाता हुआ छिपकली का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. 

इस वीडियो में दो छिपकलियों को एक रोमांटिक गाने पर डांस करते दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत में दोनों को डांस करते दिखाया गया है और आखिर में इनके मजेदार एक्सप्रेशन दिखाए गए हैं. वीडियो देखकर आपको हंसी भी आ सकती है और आप इमोशनल भी हो सकते हैं. दोनों छिपकली आशिकी-2 फिल्म के गाने 'तुम ही हो' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: OMG! खून, ब्रेस्ट मिल्क, बाल, दांत न जाने किस किस चीज से गहने बनाती है यह महिला, यकीन नहीं कर पाएंग

इस वीडियो को देखकर किसी को अपना सिंगल स्टेटस नजर आ रहा है तो किसी को बहुत हंसी आ रही है. सौरभ ने लिखा, हे भगवान ऐसा भी होता है. मुझे छिपकली पसंद नहीं लेकिन यह वीडियो मजेदार है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि यह एक एडिटेड वीडियो है. बताया जा रहा है कि इसे किसी विज्ञापन के लिए बनाया गया था. खैर जो भी हो यह वीडियो जनता को खूब एंटरटेन कर रहा है.

हरविंदर ने लिखा, दिल छू लेने वाला वीडियो. छिपकली एक दूसरे को बहुत प्यार करती थी. कई लोग छिपकलियों की लव स्टोरी के कामयाब होने की दुआ करते दिखे. समृद्धि ने लिखा, जानवर इंसान से ज्यादा वफादार होते हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मोबाइल पर अपना वीडियो देखकर पगलाए बंदर, करने लगे ऐसी हरकतें

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement