Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: लड़के ने इतने जोर से लगाया गले कि टूट गई लड़की की पसलियां, देना पड़ा जुर्माना

एक्सरे स्कैन में पता चला कि महिला की तीन पसलियां टूटी हुई थीं जिनमें से दो पसली दाईं तरफ और एक बाईं तरफ की थी.

Viral: लड़के ने इतने जोर से लगाया गले कि टूट गई लड़की की पसलियां, देना पड़ा जुर्माना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जरा सोचिए कि आप किसी को गले लगाएं और वह आपको घायल ही कर दे तो ? क्या आप उसे दोबारा गले लगाएंगे...आप शायद न भी लगाएं लेकिन इस लड़की की तो मजबूरी है. क्योंकि यह शख्स कोई ऑफिस में उसके साथ ही काम किया करता था. उसे क्या मालूम था कि दोस्ती में गले लगाना उसे इतना भारी पड़ जाएगा. मामला चीन का है. लड़के ने अपनी साथी को इतने कस कर गले लगाया कि उसकी तीन पसलियां टूट गईं. बताया जा रहा है कि लड़की के सीने की तीन पसलियां टूट गईं.

यह भी पढ़ें: Viral: आधार कार्ड को पैन से लिंक करने का सबसे आसान तरीका वायरल

बताया जा रहा है कि रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मई 2021 की है. चीन के हुनान प्रांत के यूयांग शहर की महिला अपने ऑफिस में एक साथी के साथ बातचीत कर रही थी तभी दूसरा साथी उसके पास आया और मजबूती से गले लगा लिया. गले लगने के बाद महिला दर्द से कराह उठी. काफी देर तक उसे सीने में दर्द महसूस होता रहा लेकिन वह डॉक्टर के पास नहीं गई और सीने पर गर्म तेल लगाकर सो गई. सीने में दर्द बढ़ने के पांच दिन बाद महिला अस्पताल गई तो पता चला कि पसली की हड्डियां टूटी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: 10 या ज्यादा बच्चे पैदा करने वाली महिलाओं को ईनाम दे रही सरकार!

एक्सरे स्कैन में पता चला कि महिला की तीन पसलियां टूटी हुई थीं जिनमें से दो पसली दाईं तरफ और एक बाईं तरफ की थी. इस दर्द की वजह से उसे ऑफिस से भी छुट्टी लेनी पड़ी. उसे अपने इलाज पर काफी पैसा लगाना पड़ा. ठीक होने के दौरान वह उस साथी से मिली जिसकी वजह से उसी ऐसी हालत हुई थी. उसने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन उस आदमी ने विवाद शुरू कर दिया. उसका कहना था कि ऐसा कोई सबूत नहीं है जो साबित करे चोट उसकी वजह से लगी है. इसके बाद महिला ने अपने साथी पर आर्थिक नुकसान के लिए हर्जाना मांगते हुए मुकदमा दायर किया. न्यायाधीश ने सहकर्मी को 10,000 युआन यानी करीब 1.16 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement