Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता को क्यों है Salman Khan की शादी का इंतजार? मजेदार चैट पढ़ हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Temjen Imna के जवाब को पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. उनकी चैट खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स मंत्री के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

BJP नेता को क्यों है Salman Khan की शादी का इंतजार? मजेदार चैट पढ़ हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागालैंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इमना (Temjen Imna Along) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मंत्री ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक-एक कर कई मजेदार ट्वीट किए जिन्हें पढ़कर लोगों ने खूब ठहाके लगाए. इसी कड़ी में अब एक बार फिर उनका एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. तेमजेन इमना के इस ट्वीर को पढ़कर आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कुछ दिनों पहले मंत्री ने ट्विटर पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया था जिसमें लोग तेमजेन की उम्र, पत्नी, बायोग्राफी और उनकी वायरल वीडियो सर्च करते हुए नजर आए. इस सर्च पैटर्न पर चुटकी लेते हुए तेमजेन ने लिखा, इस गूगल सर्च ने मुझे एक्साइटमेंट से भर दिया है. इसके साथ उन्होंने एक फनी इमोजी लगाई और आगे लिखा कि मैं भी अभी अपनी पत्नी तलाश ही रहा हूं. 

यह भी पढ़ें- लड़के ने पूछा- 'Salary तय करने के लिए मां को ला सकता हूं?', लोगों ने दिए मजेदार जवाब  

तेमजेन के इस ट्वीट के बाद यह बात साफ हो गई कि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है. जैसे ही यह बात सामने आई, शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने भी मौके पर चौका मारने की कोशिश कर डाली. अनुपम मित्तल ने तेमजेन इमना के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम.'

अब उनके इस कमेंट पर मंत्री ने जवाब दिया है. अनुपम मित्तल को रिप्लाई करते हुए उन्होंने कहा, 'भाई फिलहाल हम बिंदास हैं. सलमान (Salman Khan) भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं.' 

तेमजेन इमना के इस जवाब को पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. उनकी यह चैट खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स मंत्री के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मोबाइल पर अपना वीडियो देखकर पगलाए बंदर, करने लगे ऐसी हरकतें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement